बॉलीवुड एक्टर्स की हीरोइन रह चुकी है अनीता हंसनदानी

टीवी की जानी मानी अदाकारा  अनीता हसनंदानी आज टीवी की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेस में से एक हैं. परन्तु क्या आपको पता है कि उन्होंने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत टीवी नहीं बल्कि बॉलीवुड से की थी? ऐसी बहुत सी बातें हैं जो अनीता के फैंस को नहीं पता. वहीं अनीता हसनंदानी का जन्म 14 अप्रैल 1981 को हुआ था. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी. इसके बाद उन्होंने कई विज्ञापनों में काम किया. इसके अलावा अनीता ने BSNL मोबाइल, सनसिल्क, पार्ले, मूव संग अन्य ब्रैंड्स के विज्ञापनों में काम किया है. 

वहीं उन्होंने टीवी पर सीरियल कभी सौतन कभी सहेली से डेब्यू किया था. इसके साथ ही इस सीरियल से पहले वे बॉलीवुड की एक फेमस फिल्म में छोटा सा रोल निभा चुकी थीं. वहीं अनीता ने ऐश्वर्या राय की फिल्म ताल के गाने इश्क बिना में काम किया था. वहीं वे तुषार कपूर और सोहेल खान की हीरोइन रह चुकी हैं. उनकी लीड रोल में डेब्यू फिल्म कुछ तो है थी. सोहेल संग उन्होंने कृष्णा कॉटेज फिल्म में काम किया था. इसके अलावा उन्होंने और भी बॉलीवुड फिल्मों में काम किया है. फिलहाल उनका फिल्मी करियर बहुत अच्छा नहीं रहा.

अनीता ने बॉलीवुड के साथ-साथ साउथ सिनेमा में भी काम किया है. वहीं उन्हें तमिल, तेलुगू और कन्नड़ फिल्मों में काम किया है. इसके साथ ही उन्होंने एक पंजाबी फिल्म भी की है. वहीं टीवी इंडस्ट्री में उन्हें सीरियल काव्यांजलि से पहचान मिली. इसके साथ ही उस सीरियल के एक्टर एजाज खान संग अनीता का रिश्ता भी था. अनीता ने काव्यांजलि के बाद कई सीरियलों में काम किया, जिसमें से ये है मोहब्बतें सबसे फेमस रहा. इन दिनों वे नागिन 4 में नजर आ रही हैं.

हम पांच की यह अदाकारा के पिता ने कभी नहीं देखा शो

इस सीरियल में काम नहीं करना चाहते थे अनूप सोनी

खुद पर बने मीम्स से रामायण के लक्ष्मण हुए परेशान

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -