शूटिंग खत्म होते ही घूमने निकली अनीता हसनंदानी
शूटिंग खत्म होते ही घूमने निकली अनीता हसनंदानी
Share:

आज के समय में कई एक्ट्रेस हैं जो अपने पति के साथ एन्जॉय कर रहीं हैं. ऐसे में नागिन 3 की शूटिंग खत्म होते ही अनीता अपने पति के साथ वियतनाम जा पहुंची है और अपने पति संग जमकर एन्जॉय कर रहीं हैं. इसी के साथ आप सभी को यह भी बता दें कि अनीता और उनके पति दोनों अपने वेकेशन की तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे है जो आप यहाँ देख सकते हैं. आप सभी को बता दें कि वेकेशन मोड में जाते ही अनीता और रोहित ने खूब सारी तस्वीरें खींची और दोनों ने अपनी तस्वीरों को शेयर भी किया है.

अनीता ने एक फोटो शेयर कर लिखा है AK47M16Shooting on a holiday Shooting at work.......clearly I’m a shooter!!! Obviously I enjoy the latter वहीं एक फोटो और शेयर कर अनीता ने लिखा है We all know my point of focus एक फोटो में वह नदी किनारे बैठी हैं और तस्वीर शेयर कर लिखा है She’s the type of flower That can still growAfter a forest fire अनीता ने समय मिलते ही शूटिंग भी कर डाली.

जी हाँ, और अब अनीता ने शूटिंग की है तो रोहित भला कहा पीछे रहते, उन्होंने भी शूटिंग की. वहीं शाम को अनीता तलाब किनारे जाकर बैठ गई और वहीं से रोहित ने उनकी एक तस्वीर खींच ली और अनीता इस दौरान रोहित को निहारती ही रही जो आपन इन तस्वीरों में देख सकते हैं. वहीं इस दौरान अनीता और रोहित दिन भर मस्ती करने के बाद खोए-खोए से नजर आए और दोनों की तस्वीरें सब बयान कर गईं.

'कसौटी...' में जेल से भागी कोमोलिका, अब होगी मिस्टर बजाज की एंट्री

'ये रिश्ता...' में फिर नायरा के खिलाफ भरे गए कार्तिक के कान, क्या फिर टूटेगा रिश्ता?

इस एक ट्वीट के कारण जमकर ट्रोल हो रहीं हैं पायल रोहतगी, ट्रोलर्स ने कहा- 'पागल रो-हटेली'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -