पति संग वेकेशन एन्जॉय कर रहीं हैं नागिन विशाखा
पति संग वेकेशन एन्जॉय कर रहीं हैं नागिन विशाखा
Share:

आप सभी को बता दें कि आजकल लगातार टीवी की नागिन कही जाने वाली अनिता अपनी हॉटनेस दिखा रहीं हैं ओर इन दिनों वह अपने पति के साथ वेकेशन एन्जॉय कर रहीं हैं. जो आप सभी देख सकते हैं. जी हाँ, नागिन 3 की अभिनेत्री अनीता हंसनंदानी इन दिनों अपने पति के साथ जमकर वेकेशन एन्जॉय करने में व्यस्त हैं जो आप उनके इंस्टाग्राम पर देख सकते हैं क्योंकि वह अपने इंस्टाग्राम पर अपनी बेहद खूबसूरत फोटो शेयर कर चर्चाओं में आ गईं हैं. इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं उन्होंने सेक्सी ड्रेस पहनी है और एक तस्वीर शेयर की है जो सभी को मदहोश कर रही है.

अनीता ने एक तस्वीर अपने पति के साथ शेयर की है और लिखा है Totally Maxed Out! What a super fun weekend! Thank you for the amazing looks @maxfashionindia Thanks @nazzzzia for putting it all together! Great clicks @dreamtheater_22 And my holiday buddy @rohitreddygoa I LOVE YOU #Vacaygoals #couplegoals #summersarehere #summercollection #maxfashionfashionismax #maxfashion #maxholiyays

वहीं एक और तस्वीर में वह अपनी को-स्टार सुरभि के साथ दिख रहीं हैं और दोनों ने वाइट ड्रेस पहनी है और फोटो शेयर कर लिखा है Bright in White इसमें दोनों वाइट साड़ी में दिलकश लग रहीं हैं. अनीता का यह लुक सभी को मदहोश कर रहा है. वाकई में अनीता बहुत बोल्ड हैं और अपने पति संग वह लगातार कपल गोल्स देती रहती हैं और नए फोटोशूट करवाती रहती हैं.

स्टेज पर फूट-फूटकर रोईं सपना चौधरी, कहा- 'मैं नाचना छोड़ दूंगी...'

अनीता के बाद नागिन 3 में होगी 'ये है मोहब्बतें' की इस एक्ट्रेस की एंट्री

इश्कबाज के बाद हॉलीवुड की इस पॉपुलर फिल्म में नजर आएँगे नकुल मेहता!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -