अभी से क्रिसमस की तैयारियों में जुट गईं हैं नागिन विशाखा
अभी से क्रिसमस की तैयारियों में जुट गईं हैं नागिन विशाखा
Share:

आप सभी देख रहे होंगे कि इन दिनों लगातार अपनी हॉटनेस दिखा रहीं अभिनेत्री अनीता एक बार फिर से हॉट हो गईं हैं. जी हाँ, हाल ही में एक बार फिर से अपने हुस्न का जलवा दिखाया है. एक बार फिर वह सेक्सी हुईं हैं और उन्होंने सेक्सी होकर तस्वीर शेयर की है. हाल ही में रेड शार्ट ड्रेस में तस्वीर शेयर कर उन्होंने लिखा है DecemberFeels StyledBy: @himanshinijhawan004 Thanks @tripzarora for the hottest pair of shoes that I own आप सभी को बता दें कि इन तस्वीरों से साफ़ नजर आ रहा है वह क्रिसमस मनाने के लिए तैयार हो गईं हैं.

वैसे तो वह आए दिन अपने हॉट अंदाज से सभी को अपना दीवाना बना देती हैं लेकिन आज फिर उन्होंने अपनी हॉटनेस दिखाकर कहर बरपाया है और क्रिसमस का अहसास करवाया है. अनीता नागिन 3 की हॉट एक्ट्रेस हैं और नागिन 3 में वह विशाखा का किरदार निभा रहीं हैं. आप सभी देख सकते हैं कि इस तस्वीर में वह वाकई में बहुत खूबसूरत दिखाई दे रहीं हैं.

फिलहाल वाली तस्वीर में अनीता रेड ड्रेस में नजर आ रही हैं जो सेक्सी दिखाई दे रही है. खबरों के अनुसार अनीता जल्द ही अपने पति के साथ एक नए शो में नजर आने वाली है. इसी के साथ वह बॉलीवुड की भी कई फिल्मों में काम कर चुकीं हैं उन्हें आप सभी ने तुषार कपूर के साथ फिल्मों में देखा होगा. वहीं वह की हिट मूवीज दे चुकीं हैं. अनिता आए दिन अपने पति के साथ तस्वीरें भी शेयर करती हैं जो आप सभी ने देखी ही होंगी.

पालतू जानवरों के साथ वक्त बिताना बहुत पसंद करती है यह एक्ट्रेस

अपनी पत्नी भारती के कारण 'खतरों के खिलाडी' का हिस्सा बने हैं पति हर्ष

जल्द ही यह खूबसूरत एक्ट्रेस करने वाली हैं टीवी पर वापसी, नाम सुनकर खुश हो जाएंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -