इस अंदाज में अनीता हसनंदानी ने मनाया अपना 38वां जन्मदिन
इस अंदाज में अनीता हसनंदानी ने मनाया अपना 38वां जन्मदिन
Share:

आप सभी को बता दें कि टीवी अभिनेत्री अनीता हसनंदानी यानी नागिन विशाखा ने अपने दोस्तों के साथ अपने जन्मदिन के इस खास मौके को सेलिब्रेट किया. जी हाँ, अनीता के जन्मदिन के जश्न में दिव्यंका त्रिपाठी, पर्ल वी पुरी, सुरभि ज्योति, अर्जुन बिजलानी, करिश्मा तन्ना, करन पटेल, विवेक दहिया, विकास गुप्ता सहित कई लोकप्रिय टीवी सितारों ने शिरकत की और सभी मदमस्त नजर आए.

ऐसे में अनीता हसनंदानी के बर्थडे बैश की कई तस्वीरें और वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहे हैं जो आप देख सकते हैं. उनके फैंस इन तस्वीरों को काफी पसंद भी कर रहे हैं. अनीता को उनके जन्मदिन की बधाई देते हुए, पति रोहित रेड्डी ने उनके साथ एक खूबसूरत तस्वीर पोस्ट की जिसमें एक प्यारा सा कैप्शन था. उन्होंने लिखा, "आप बता रही हैं कि ये आपके 38 वे जन्मदिन का केक है? सच से? 38 ??? लेकिन आप आज भी 21 साल से एक दिन ज्यादा की नहीं लगती हैं. जन्मदिन मुबारक हो!"

आप सभी को बता दें कि अनीता हसनंदानी इन दिनों शो 'ये है मोहब्बतें' और 'नागिन' में काम कर रहीं हैं जो दोनों शो टीआरपी के लिहाज से अच्छा परफॉर्म कर रहे हैं. आप सभी को बता दें कि 'नागिन 3' टीवी पर टॉप रेटेड शो में से एक है, 'ये है मोहब्बतें' भी 10:30 बजे के टाइम स्लॉट में अच्छी टीआरपी बटोर रहा है और लंबे समय से स्लॉट-लीडर रहा है. वहीं अनीता ने अपने बर्थडे में जमकर मस्ती की.

सेक्स स्कैंडल में फंसने वाली चन्द्रनन्दनी की एक्ट्रेस ने किया चौकाने वाला खुलासा

एकता कपूर के साथ टीवी इंडस्ट्री में काम करने को तैयार है बॉलीवुड का यह मशहूर एक्टर

एक बार फिर अर्जुन बिजलानी संग मदमस्त अंदाज में नजर आईं सोनारिका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -