अनीता हसनंदानी के घर आया नया मेहमान, बेटे आरव से है खास कनेक्शन
अनीता हसनंदानी के घर आया नया मेहमान, बेटे आरव से है खास कनेक्शन
Share:

टीवी जगत की मशहूर अभिनेत्री अनीता हसनंदानी ने मर्सडीज बेंज कार क्रय की है। अभिनेत्री ने इंस्टा पर इसकी फोटो साझा कर प्रशंसकों को इसके बारे में खबर दी। अनीता ने शोरूम से गाड़ी के साथ वीडियो साझा की थी। अनीता ने अपनी नई गाड़ी का टूअर भी दिया। अनीता के हस्बैंड रोहित रेड्डी ने गाड़ी के सामने नारियल फोड़ा। 

वही अनीता ने अपने प्रशंसकों को नई गाड़ी के इंटीरियर तथा डिजाइन से रूबरू कराया। नई गाड़ी को लेकर अनीता बहुत उत्साहित नजर आई। विशेष बात ये है कि अनीता की इस गाड़ी का उनके बेटे आरव संग विशेष कनेक्शन है। अनीता ने नंबर प्लेट की तस्वीर साझा कर बताया कि इसका आरव की जन्म दिनांक 9 फरवरी के साथ रिफरेंस है। इसे लेकर अनीता बहुत उत्साहित हैं। 

बता दे कि सोशल मीडिया पर आए दिन अनीता का बेटा आरव छाया रहता है। आरव जबसे पैदा हुआ है चर्चाओं में रहता है। आरव के नाम का इंस्टा पर फैनपेज भी बना हुआ है। आरव की फोटोज तथा वीडियो सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। आरव की परवरिश करने तथा बेटे संग वक़्त गुजारने के लिए अनीता ने टेलीविज़न जगत से कुछ वक़्त के लिए ब्रेक लिया है। अनीता कई टेलीविज़न शोज में नजर आई हैं। वे टेलीविज़न का बड़ा नाम हैं। अनीता ने ये है मोहब्बतें, काव्यांजलि, कभी सौतन कभी सहेली, नागिन जैसे लोकप्रिय शोज में काम किया है।

ईद पर छाया हिना खान और आमना शरीफ का देसी लुक, जबरदस्त अंदाज में दी फैंस को बधाई

शादी के बाद दिशा परमार ने बदला अपना नाम, इस टाइटल से कर सकेंगे सर्च

क्या आदित्य नारायण बनने वाले है पापा? सिंगर ने कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -