नयी साड़ी में बहुत खूबसूरत नजर आईं अनीता हसनंदानी
नयी साड़ी में बहुत खूबसूरत नजर आईं अनीता हसनंदानी
Share:

टीवी की बहुत ही खूबसूरत एक्ट्रेस और नागिन विशाखा ने एक बार फिर से अपनी एक तस्वीर शेयर कर सभी को मदहोश किया है. आप देख सकते हैं उनकी इन तस्वीरों में वह हॉट और सेक्सी लुक में दिख रहीं हैं. नागिन 3 की अभिनेत्री अनीता हंसनंदानी ने एक तस्वीर शेयर की है और इसमें वह दिलकश लग रहीं हैं. नागिन विशाखा इन दिनों अपने इंस्टाग्राम पर अपनी बेहद खूबसूरत फोटो शेयर कर चर्चाओं में आ गईं हैं और उनका हॉट अवतार सभी को भा रहा है लेकिन वह साड़ी में हैं.

आप देख सकते हैं इन तस्वीरों में उन्होंने सेक्सी साड़ी पहनी है और इसी में एक तस्वीर शेयर की है जो सभी को मदहोश कर रही है. वह साड़ी में बहुत दिलकश लगती हैं और उनका अंदाज काफी बोल्ड लगता है. Vishakha I’m gonna miss you! वहीं एक तस्वीर और शेयर कर उन्होंने शगुन वाला अवतार दिखाया है जो वह ये है मोहबत्ते में निभाती हैं. वैसे पहली बार अनिता इतनी खूबसूरत नजर आईं हैं और उनका हॉट अंदाज सभी को पसंद आया है. आप देख सकते हैं उनका लुक सभी को मदहोश कर रहा है. अनीता वैसे तो टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस हैं लेकिन वह इन दिनों लगातार सुर्खियों में आ रहीं हैं.

अनीता सभी लुक्स में ख़ास लगती हैं लेकिन वह साड़ी में सेक्सी लगती है. आप सभी को बता दें कि इन दिनों वह टीवी शो ये है मोहबत्ते में शगुन का किरदार निभा रहीं हैं जो सभी को पसंद आ रहा है. वैसे अनीता ने नागिन 3 में भी दमदार किरदार निभाया था.

राहुल गाँधी के प्यार में पागल यह दो अभिनेत्रियां, फिर भी रह गए कुंवारे

मीम शेयर करने वालों पर भड़के मिस्टर बजाज, कहा- 'घर पर खाना नहीं मिलेगा...'!

जल्द शुरू होगा पौराणिक शो नमः

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -