डांस करते-करते एक दूजे को लिपकिस करने लगे अनीता और रोहित, वायरल हुआ वीडियो
डांस करते-करते एक दूजे को लिपकिस करने लगे अनीता और रोहित, वायरल हुआ वीडियो
Share:

टीवी के बहुत ही बेसब्री से इंतज़ार करवाने वाले शो नच बलिए सीजन 9 का आगाज हो चुका है. ऐसे में शो में हिस्सा लेने वाली जोड़ियों पर से भी पर्दा हट चुका है और ऐसे में अब हर हफ्ते ये जोड़ियां दर्शकों और जजेस का मनोरंजन करने के लिए दिन रात एक करने में लगे हैं. वहीं आप देख रहे होंगे कि इन जोड़ियों में से एक नाम है अनीता हसनंदानी और उनके पति रोहित रेड्डी का भी है जो दोनों ही अपने डांस से सबको कड़ी टक्कर देने के लिए अपनी कमर कस चुके हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rohit Reddy (@rohitreddygoa) on

 

जी हाँ, वैसे ऐसा हम नहीं कह रहे हैं, बल्कि इन कपल के सोशल मीडिया एकाउंट पर शेयर की गई वीडियोज इस बात का सबूत है जिसमें दोनों जमकर पसीना बहाते नजर आ रहे हैं. जी हाँ, दरअसल हाल ही में अनीता ने एक वीड़ियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जिसमें उनके पति कठिन स्टेप्स को बखूबी से करने के लिए जद्दोजहद करते दिख रहे हैं. इसी के साथ अनीता की दूसरी वीडियो में वह अपन पति के साथ ताल से ताल मिलाती नजर आ रही हैं और इस वीडियो में अनीता अपने पति के साथ पहले तो कसरत करती दिख रही हैं जिसके बाद वह अपने डांस की रिहर्सल करती दिख रही हैं.

इसी के साथ कठिन से कठिन पोज देने में भी अनीता घबरा नहीं रही हैं और इस दौरान दोनों रोमांस भी कर रहे हैं. आप देख सकते हैं रिहर्सल के दौरान अनीता कभी तो अपने पति के लगे लगते दिख रही हैं तो कभी उनको किस करते दिख रही हैं. वहीं अब ऐसा लग रहा है दोनों प्यार प्यार में डांस का खिताब अपने नाम कर लेंगे.

जन्मदिन पर पत्नी संग सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचे हिमेश रेशमिया

टीवी कलाकारों ने इसरो को चंद्रयान 2 के सफल लॉच पर खास अंदाज मे दी बधाई

ये है 'खतरों के खिलाडी 10' की लिस्ट, नाम सुनकर उड़ जाएंगे आपके होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -