पति के साथ यहाँ एन्जॉय कर रहीं हैं नागिन विशाखा
पति के साथ यहाँ एन्जॉय कर रहीं हैं नागिन विशाखा
Share:

आए दिन अपनी हॉटनेस दिखाने वाली नागिन विष ने हाल ही में एक बार फिर से अपनी हॉटनेस दिखाई है. जी हाँ, टीवी एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी और रोहित रेड्डी टीवी के दुनिया के जाने माने कपल्स में से एक है और दोनों अक्सर ही सरेआम प्यार जताते हुए नजर आते हैं. ऐसे में जहां एक ओर अनीता एक्टिंग की दुनिया से ताल्लुक रखती है, तो वहीं रोहित का इससे दूर-दूर तक नाता नहीं है लेकिन दोनों अपने बिजी शेड्यूल से समय निकालकर हमेशा एक दूसरे के साथ खूब इन्जॉय करते हुए नजर आ ही जाते है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anita H Reddy (@anitahassanandani) on

ऐसे में हाल ही में अनीता और रोहित स्विट्जरलैंड में एन्जॉय कर रहे है जी हाँ और वहां बिताए हर लम्हें को दोनों कैमरे में कैद कर रहे हैं और इंस्टाग्राम पर शेयर कर रहे है. हाल ही में अनीता ने अपने इंस्टाग्राम पर एक ऐसा ही मजेदार वीडियो साझा किया है, जिसमें वह रोहित के साथ मस्ती करती हुई नजर आ रही है. आप देख सकते हैं इस वीडियो में दोनों शाहरुख खान की फिल्म ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ के सुपरहिट गाने ‘जरा सा झूम लूं मैं’ को रीक्रिएट करते हुए दिख रहे है और खूब अच्छे लग रहे हैं.

आप देख सकते हैं वीडियो में दोनों केबल कार में बैठे हे है और वीडियो को इंस्टाग्राम पर साझा करते हुए अनीता ने कैप्शन में लिखा है कि 'What is Switzerland without a little bit of #ddlj .. #romance PS @ilove_lucerne is the place to be to fall in love....#lucernediaries @pilatus @ilove_lucerne @myswitzerlandin #Switzerlandstopover.' एक तस्वीर शेयर कर अनीता ने लिखा है And it’s a bye bye! Lucerne is sooo so sooo beautiful.... this stopover was the best part of my trip! Thanks @rohitreddygoa @flyswiss Will miss you @ilove_lucerne @myswitzerlandin #bytheway #flyswiss #stopoverswitzerland

ग्रीन टॉप में नागिन विष ने ढाया कहर

पहली बार सरेआम अपने पति को लिपलॉक करते हुए नजर आई यह टीवी एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -