सबकी शादी देखकर अब यह शादीशुदा एक्ट्रेस भी करने वाली है दोबारा शादी!
सबकी शादी देखकर अब यह शादीशुदा एक्ट्रेस भी करने वाली है दोबारा शादी!
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि इन दिनों शादियां काफी ज्यादा हो रही है और टीवी इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड इंडस्ट्री तक शादियां ही शादियां हो रहीं हैं. ऐसे में हाल ही में छोटे परदे से लेकर बड़े परदे के कई दिग्गज सितारों ने शादी की है और इनमे दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह, प्रियंका चोपड़ा, निक जोनस, कपिल शर्मा और श्वेता बासु, पारुल चौहान, अदिति गुप्ता जैसे कई कलाकारों के नाम शामिल हैं. आप सभी ने इन कलाकारों की शादी की तस्वीरें देखी ही होंगी जो बहुत शाही थी.

वहीं सभी की शादी इतनी शाही और खूबसूरत थी कि छोटे परदे की एक मशहूर और दिग्गज अदाकारा ने अनीता हसनंदानी ने अपने पति के साथ दोबारा शादी करने का मन है. जी हाँ, टीवी एक्ट्रेस नागिन उर्फ़ अनीता अब अपने पति संग दोबारा सात फेरे लेना चाहती हैं. टीवी शो नागिन 3 में मुख्य नागिन विशाखा का किरदार निभा रही अभिनेत्री अनीता हसनंदानी ने हाल ही में कहा है कि सभी शादियों को देखकर उनका भी दोबारा शादी करने का मन हो रहा है.

हाल ही में उन्होंने अपने सोशल मी​डिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर शादी की कुछ खास और बेहद प्यारी तस्वीरों को अपने फैंस के साथ शेयर की है और पति रोहित को दोबारा से शादी करने को कहा है. अब यह देखना बहुत दिलचस्प होने वाला है कि क्या रोहित अनीता की यह इच्छा पूरी करते हैं या नहीं..?

अब इन्होने भी रचाई शादी, सभी तस्वीरें आई सामने

अभी नहीं खत्म हुआ शादी का दौर, यह एक्ट्रेस भी बंधी बंधन में

करणवीर के धोखेबाज बोलने पर भड़के श्रीसंत, छोड़ा बिग बॉस का घर!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -