शिल्पा शेट्टी की दिवाली पार्टी में इस अंदाज में नजर आईं नागिन विष
शिल्पा शेट्टी की दिवाली पार्टी में इस अंदाज में नजर आईं नागिन विष
Share:

इन दिनों लगातार अपनी सेक्सी तस्वीरों से इंस्टाग्राम पर छाई हुईं नागिन 3 की अभिनेत्री अनीता हंसनंदानी ने हाल ही में एक बार फिर से अपनी हॉटनेस दिखाई है. जी हाँ, हाल ही में अनीता शिल्पा शेट्टी की दिवाली पार्टी में गईं थीं और वहां की तस्वीर शेयर कर उन्होंने लिखा है Thank you for an amazing evening @rajkundra9 @theshilpashetty #boutlastnight #diwali Drape sari gown by @mandirawirkhq jewellery by @aquamarine_jewellery styled by my @shreyajuneja shreyajuneja Assisted by @alicesonigara

इस तस्वीर में वह अपने पति के साथ नजर आ रहीं हैं उन्होंने लाल रंग की ड्रेस पहनी है वहीं उनक पति रोहित ने ब्लैक कुरता पायजामा. अनीता आए दिन अपने इंस्टाग्राम पर अपनी बेहद खूबसूरत फोटो शेयर करती रहती हैं और हाल ही में भी उन्होंने ऐसा ही किया है. आप सभी को बता दें कि अनीता ने पिछले काफी दिनों से अपने टीवी सीरीयल नागिन की तस्वीरों को शेयर किया था और वह उन्हें लेकर सुर्खियों में छाई हुई थीं लेकिन आज वह इस तस्वीर से सभी अपने जलवे दिखा रहीं हैं.

अनीता को आप सभी ने टीवी शो ये है मोहबत्ते शो में भी शगुन के किरदार में देखा होगा. आप सभी जानते ही हैं कि अनीता सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. अनीता इसके पहले कई तस्वीरें शेयर कर चुकीं हैं जो सेक्सी और बोल्ड रहीं हैं फिलहाल वह इन तस्वीरों से सुर्ख़ियों में छाई हुईं हैं.

इस बार तारक मेहता में होगा दिवाली का जमकर धमाका

दिवाली का त्यौहार बहुत पसंद करते हैं ये टीवी स्टार्स

पीटीवी ने इमरान खान से मांगी माफ़ी, निकली हैरान करने वाली वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -