नागिन विष ने दिखाया अपना विषैला अंदाज
नागिन विष ने दिखाया अपना विषैला अंदाज
Share:

टीवी के कई शोज में काम कर चुकीं और टीवी की बहुत ही खूबसूरत नागिन कही जाने वालीं विष उर्फ़ अनीता हसनंदानी ने अभी अपनी एक ऐसी तस्वीर शेयर की है जिसे देखकर सभी उनकी तारीफें करते नहीं तहक रहे हैं. इस तस्वीर में वह बहुत ही आकर्षक और खुश नजर आ रहीं हैं और उनका अंदाज काफी लाजवाब दिखाई दे रहा है. आपको सभी बता को दें कि यह तस्वीर उन्होंने कुछ ही देर पहले शेयर की है और इस तस्वीर पर लाखो की संख्या में लाइक्स भी आ गए हैं.

आप सभी को पता ही होगा कि अनीता इन दिनों टीवी शो नागिन 3 में नजर आ रहीं हैं इस शो में वह नागिन विष का किरदार निभा रहीं हैं और इस शो को सभी के द्वारा खूब पसंद भी किया जा रहा है. इस शो में वह मुख्य नागरानी बेला उर्फ़ सुरभि ज्योति कि दोस्त बनी है और सुरभि से ज्यादा इन्हे पसंद किया जाता है. आपको पता ही होगा कि इस शो में वह जिस अंदाज में दिखाई देती हैं वह सबसे अलग और सबसे हॉट है. अनीता अपने पति के साथ अब तक कई ऐसे फोटोशूट्स करवा चुकीं हैं जिन्हे उन्होंने अपने इंस्टाग्राम वाल पर शेयर भी किया है.

अनीता ने अभी जो तस्वीर अभी शेयर की है उसे शेयर कर उन्होंने लिखा है Look for the day! Love you my @shreyajuneja for this one #ganpatibappamorya आपको बता दें कि इंस्टाग्राम पर अनीता के लाखो फॉलोवर्स हैं जो उन्हें खूब पसंद करते हैं और अपने फॉलोवर्स के लिए वह आए दिन सेक्सी फोटोज अपलोड करती हैं.

बिग बॉस के ग्रांड प्रीमियर एपिसोड में सिम्पल लुक में नजर आईं शिल्पा शिंदे

तेजी से वायरल हो रही है सपना चौधरी की यह तस्वीर

ऑनस्क्रीन ही नहीं रियल लाइफ में भी माँ-बेटी है टीवी की यह अभिनेत्रियां

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -