कई सालों पहले इसी दिन किया था अनीता और रोहित ने अपना पहला Kiss
कई सालों पहले इसी दिन किया था अनीता और रोहित ने अपना पहला Kiss
Share:

स्टाइलिश और ग्लैमरस एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी ने हाल ही में अपने पति रोहित रेड्डी के साथ कोज़ी फोटो शेयर की है जिनमे वो दोनों बहुत ही कूल और रोमांटिक लग रहे हैं. सोशल मीडिया पर ये अक्सर ही एक्टिव रहती हैं और पति के साथ, शो के मेंबर्स के साथ तो कभी सेल्फीज़ के साथ अक्सर नज़र आती हैं. ऐसे ही इस फोटो को भी पोस्ट किया है.

आपको बता दे अनीता और रोहित ने 14 अक्टूबर 2013 को शादी की थी और इनकी शादी को पुरे चार साल हो चुके हैं. इन चार साल के बाद भी ये दोनों काफी फ्रेश कपल लगते हैं और काफी रोमांटिक भी. इन्होने अपनी शादी तेलुगु रिवाज से की थी. आपको बता दे, रोहित और अनीता के ही जिम जाते हैं जहाँ पर इनकी मुलाकात हुई और दोनों में प्यार हो गया. तभी से इन्हे लगा कि ये दोनों एक दूसरे के लिए ही बने हैं.

अनीता ने अपने पति के साथ फोटो शेयर की और अपनी लाइफ का सबसे बड़ा राज़ बताया कि इसी दिन यानि 21 जनवरी 2010 को इन दोनों ने अपना पहला किस किया था. इस फोटो के साथ उन्होंने लिखा, This day that year our first kiss! #8yearsofromance Love you baby @rohitreddygoa. वाकई काफी रोमांटिक सीक्रेट रहा और काफी रोमांटिक कपल भी. इसके अलावा आपको बता दे अनीता इन दिनों टीवी शो 'ये है मोहब्बतें' में काम कर रही हैं.

थक कर जब 'दीया' बैठी 'रतन' के कंधे पर, ऐसा रहा नज़ारा

रेड हॉट नज़र आयी BB की एक्स कंटेस्टेंट, इन्होने की फोटो क्लिक

'पृथ्वी वल्लभ' की लॉन्चिंग पार्टी में सभी ने मचाया धमाल, देखिये फोटोज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -