दीपिका को छोड़कर साली पर अटके रणवीर सिंह
दीपिका को छोड़कर साली पर अटके रणवीर सिंह
Share:

बॉलीवुड के क्यूट कपल बन चुके रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने 14-15 नवंबर को इटली में शादी की. इसके बाद 21 नवंबर को बेंगलुरु में रिसेप्शन पार्टी भी हुई जहां कई बड़ी हस्तियां शामिल थी. बता दें, ये रिसेप्शन दीपिका के मायके की ओर से दिया गया था. रिसेप्शन बेंगलुरु के सबसे बड़े होटल 'द लीला' में था  रिसेप्शन की सारी तैयारियां दीपिका की मां उज्जला पादुकोण ने देखी थीं. इसकी तस्वीरें भी सामने आ चुकी हैं जिन्हें आप देख ही सकते हैं. 

तस्वीरों में आप देख ही सकते हैं, रिसेप्शन में दीपिका और रणवीर एक बार फिर रॉयल लुक में नजर आए. दीपिका ने गोल्डन कांजीवरम सिल्क साड़ी पहनी थी जो उन्हें उनकी मां ने उन्हें गिफ्ट की थी. साड़ी बेंगलुरु के अंगाड़ी गैलेरिया से ली गई है. रॉयल टच देते हुए दीपिका ने शाही मोतियों का हार, माथे पर सिंदूर और बालों का टाइट बन बनाया. वहीं रणवीर सिंह ब्लैक कलर की शेरवानी में नजर आए और दोनों ही बेहद खूबसूरत लग रहे हैं. 

तस्वीरों को देखकर सोशल मीडिया पर पर यही दोनों छाये हुए हैं. ऐसे में बात करें दीपिका की बहन और रणवीर की साली तो कह सकते हैं कि अनिशा ने ही सारी लाइम लाइट कवर कर ली थी. जी हाँ, कुछ कम खूबसूरत नहीं लग रही हैं वो. दीपिका की बहन अनीशा वैसे तो लाइम लाइट से दूर ही रहती हैं लेकिन इस बार वो अपनी ड्रेस और लुक की वजह से चर्चा में आ गईं. 

अनीशा ने अपनी बहन के रिसेप्शन में ब्लू कलर का खूबसूरत लहंगा पहना था. वो अपनी सुपरस्टार बहन को भी टक्कर दे रही थीं. सोशल मीडिया पर अनीशा की तस्वीरें वायरल हो रही हैं. अनीशा अपनी बहन दीपिका से 5 साल छोटी हैं और प्रोफेशन की बात करें तो वो एक गोल्फर हैं. अनीशा भारत को इंटरनेशनल लेवल पर रिप्रेजेंट करती हैं.

रिसेप्शन में दीपिका ने कॉपी किया अनुष्का का लुक!!

दुल्हन बनकर दीपिका से ज्यादा खूबसूरत लग रही हैं 'बर्फजीत कौर', इंटरनेट पर मचाया तहलका

दीपवीर की तीसरी रिसेप्शन पार्टी का कार्ड आया सामने, ड्रेस कोड है बेहद खास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -