अनिरुद्ध तिवारी बने पंजाब के नए मुख्य सचिव

पंजाब सरकार ने गुरुवार को 1990 बैच के आईएएस अधिकारी अनिरुद्ध तिवारी को विनी महाजन की जगह राज्य का नया मुख्य सचिव नियुक्त किया। सरकार द्वारा जारी एक आदेश में कहा गया है कि वर्तमान में अतिरिक्त मुख्य सचिव-सह-वित्तीय आयुक्त के रूप में कार्यरत अनिरुद्ध तिवारी को तत्काल प्रभाव से मुख्य सचिव के रूप में तैनात किया गया है। सुश्री महाजन के पदस्थापन आदेश बाद में जारी किए जाएंगे।

आदेशों के बाद, सभी आईएएस अधिकारियों जैसे सुश्री महाजन, रवनीत कौर, संजय कुमार, विजय कुमार जंजुआ, कृपा शंकर सरोज को विशेष मुख्य सचिव के रूप में नामित किया गया है क्योंकि श्री तिवारी ने उन्हें शीर्ष पद पर पहुंचने के लिए स्थानांतरित कर दिया है।

चरणजीत सिंह चन्नी के मुख्यमंत्री के रूप में कार्यभार संभालने के बाद, एक प्रशासनिक पुनर्गठन चल रहा है, जिसमें कई प्रमुख अधिकारियों का तबादला किया जा रहा है। पुलिस महानिदेशक दिनकर गुप्ता, सुश्री महाजन के पति, को भी जल्द ही बदलने की उम्मीद है। पुलिस प्रमुख पद के लिए संभावित नामों में 1986 बैच के आईपीएस अधिकारी सिद्धार्थ चट्टोपाध्याय, 1987 बैच के आईपीएस अधिकारी वी.के. भवरा और 1988 बैच के आईपीएस अधिकारी इकबाल प्रीत सिंह सहोता शामिल हैं।

1 रुपए के सिक्के के बदले मिले 10 करोड़, कहीं आपके पास भी तो नहीं

कोल्हापुर वीडियो: बिजली गिरने का दृश्य कैमरे में कैद, हुआ जबरदस्त धमाका

सफर के दौरान काम में जुटे रहे प्रधानमंत्री मोदी, फोटो हुई वायरल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -