अनिरुद्ध दवे के आने वाला है नया मेहमान, बोले- रियल लाइफ हीरो बनने का समय आ गया...
अनिरुद्ध दवे के आने वाला है नया मेहमान, बोले- रियल लाइफ हीरो बनने का समय आ गया...
Share:

पटियाला बेब्स टेलीविज़न सीरियल में दिखाई दिए अभिनेता अनिरुद्ध दवे तथा उनकी वाईफ शुभी आहूजा शीघ्र ही अपने पहले बच्चे का स्वागत करने वाले हैं। अनिरुद्ध पिता बनने की बात से बहुत प्रसन्न एवं एक्साइटेड हैं। उन्होंने अपने हाल ही में दिए इंटरव्यू में बच्चे के आने के पश्चात् की योजना और अन्य बातों पर वार्ता की। साथ ही उन्होंने कहा कि कैसे टेलीविज़न पर वह कई किरदार निभा चुके हैं किन्तु अब उनका अपने बच्चे के लिए वास्तविक जिंदगी का हीरो बनने का वक़्त आ गया है। 

अनिरुद्ध ने कहा, ''हर बच्चे को एक हीरो की आवश्यकता होती है एवं बड़ा होते हुए वो अपने मां-बाप को ही देखता है। मेरे एक दशक के करियर में मैंने ढेरों रोल निभाए हैं। किन्तु अब मेरे बच्चे के लिए मेरा वास्तविक जीवन का हीरो बनने का वक़्त आ गया है।'' इसके अतिरिक्त अनिरुद्ध ने बच्चे के आने के पश्चात् की योजना पर भी चर्चा की। उन्होंने कहा, ''हमने काफी सारी तैयारियां की है एवं बच्चे के आने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। 

आगे उन्होंने कहा, शुभी और मैं हम दोनों ही इस बात का पूरा ख्याल रख रहे हैं कि हमारे बच्चे को हर प्रकार की बेस्ट सुविधा और आराम प्राप्त हो। जाहिर है कि बहुत सी बातें हमें तब पता चलेंगी जब बेबी हमारी बाहों में होगा। किन्तु मैं ये जानता हूं कि मैं अपनी फैमिली को खुश रखने के लिए कुछ भी करूंगा।'' अनिरुद्ध ने खुलासा किया है कि उनकी वाईफ शुभी आहूजा की डिलीवरी फरवरी के माह में होने वाली है। 

संजय दत्त की पत्नी से कृष्णा अभिषेक ने पूछा ऐसा सवाल की बन गया खुद का ही मजाक

बिग बॉस 14 से जुड़े इस शख्स की दर्दनाक हादसे में हुई मौत, टीवी जगत में छाई शोक की लहर

रुबीना के सपोर्ट में आए सलमान खान, अभिनव शुक्ला और सोनाली फोगाट को लगाई लताड़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -