रेंगने वाले जीव का किरदार निभाएंगे चेतन

Dec 05 2017 03:19 PM
रेंगने वाले जीव का किरदार निभाएंगे चेतन

टीवी का सबसे पॉपुलर शो 'जोधा अकबर' में अपने नेगेटिव किरदार से पॉप्यूलेरिटी बटोरने वाले चेतन हंसराज इन दिनों अपने आने वाले शो को लेकर चर्चा में है. बता दे कि, ऐतिहासिक पृष्ठभूमि पर आधारित शो 'शक्तिपीठ के भैरव' में एक रेंगने वाले जीव के किरदार में नजर आएंगे.

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में चेतन ने बताया कि, "यह किरदार एक असुर मेदुसा का है जिसके कई सारे सांप के सिर हैं और ऐसे किरदार करने में बहुत मजा आता है." इसके अलावा उन्होंने कहा कि, 'मैं अलग-अलग किरदारों का अनुभव लेने में विश्वास करता हूं जो सामान्यता देखने को कम मिलते हैं. मुझे उम्मीद है कि दर्शकों का इस तरह के किरदार से मनोरंजन होगा. खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि, शो में चेतन की एंट्री कई रोचक मोड़ लेकर आएगी.

बताया गया है कि, 'शक्तिपीठ के भैरव' शो भगवान शिव के भैरव रूप के जरिए 52 शक्ति पीठों की कहानी पर आधारित है. बता दे कि, चेतन हंसराज के अलावा इस शो में रोहित बख्शी भी शामिल हैं. यह शो बिग मैजिक पर प्रसारित होगा. चेतन हंसराज ने 'जोधा अकबर' के अलावा 'कुसुम', 'कहानी घर घर की', 'क्योकि सास भी कभी बहु थी' जैसे कई सीरियल में भी काम किया है.

ये भी पढ़े

होम ग्राउंड पर 'गब्बर' द्वारा कुछ तूफानी होने की उम्मीद

ऐनी हैथवे ने खरीदा 16 करोड़ का बंगला

ऑस्कर के सपने नहीं देखता ये सुपरस्टार

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर