काइली जेनर की लिपस्टिक में मिला पशुओं का मल
काइली जेनर की लिपस्टिक में मिला पशुओं का मल
Share:

महिलाएं खुद के ऊपर बड़ा ध्यान देती हैं. बात भले ही उनके चेहरे की हो, उनकी आँखों की, उनके बालों की या किसी और अंग की, वह हर मुमकिन तरीके से अपने आप को परफेक्ट बनाने की कोशिश में लगी रहती हैं. कुछ महिलाएं अपने आपको सूंदर दिखाने के लिए मेकअप करती हैं और कुछ पुरुषों को लुभाने के लिए तैयार होती हैं.

हाल ही में अमेरिका की पुलिस ने महिलाओं द्वारा इस्तेमाल किये जाने वाली मेकअप सामग्री में कई तरह के पशुओं के मल मिले होने की आशंका जताई है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि भारत में मेकअप प्रोडक्ट्स का करीब 40,000 करोड़ का व्यापार है. खबर के अनुसार इस बात की जानकारी मिली कि हॉलीवुड की मशहूर मॉडल काइली जेनर जिस कंपनी के कॉस्मेटिक प्रोडक्ट्स को यूज़ करती हैं, उसमें भी पशु के मल के अंश पाए गए हैं. लॉस एंजेलेस के पुलिस विभाग ने जानकारी देते हुए कहा कि, उन्होंने ऐसे कॉसमेटिक प्रोडक्ट्स को जब्त कर लिया है. पुलिस ने बताया कि, "परीक्षण में बड़ी मात्रा में जीवाणु और पशु मल होने की पुष्टि हुई है."

लॉस एंजेलेस पुलिस डिपार्टमेंट के वरिष्ठ अधिकारी मार्क रीना ने बताया कि, "सेंटी एली में 21 जगहों पर की गई छापेमारी के बाद करीब 700,000 डॉलर का मिलावटी मेकअप उत्पाद जब्त किया गया है." वही इस केस में काम कर रहे डिटेक्टिव रिक ने बताया कि गोडाउन, गेराज या बाथरूम में बनाए जा रहे ब्यूटी प्रोडक्ट्स में किसी तरह से मल मिक्स हो जाता है. वहीँ काइली की बहन किम ने इसपर अपनी प्रतिक्रिया ज़ाहिर करते हुए कहा कि, "लॉस एंजेलिस पुलिस विभाग द्वारा जब्त काइली लिप किट्स में परीक्षण में मल होने की पुष्टि हुई है. कभी भी मिलावटी उत्पाद मत खरीदें...".

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

2018 की सबसे खूबसूरत महिला बनी ये दो बच्चों की मां

ये अभिनेत्री पुरे दिन करती है रोने की प्रैक्टिस, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान

इस अभिनेत्री के साथ हफ्तेभर में 20 से भी ज्यादा बार हुआ रेप

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -