विरोध करने वालों को भेज देना चाहिए सीमा पार
विरोध करने वालों को भेज देना चाहिए सीमा पार
Share:

नईदिल्ली। दिल्ली विश्वविद्यालय से संबद्ध रामजस काॅलेज में हुए विवाद को लेकर हरियाणा के स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने अपनी बात कहकर आग में घी डाल दिया है। जी हां, उन्होंने कहा है कि जो भी छात्रा गुरमेहर कौर द्वारा सोशल मीडिया पर की गई पोस्ट का समर्थन कर रहे हैं और विरोध करने वालों का साथ दे रहे हैं वे पाकिस्तान के हिमायती हैं उन्हें सीमा पार कर देना चाहिए। गौरतलब है कि हरियाणा के स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज विवादित बयान देने के लिए जाने जाते हैं।

उनसे जब पत्रकार ने इस मामले में सवाल किए तो उन्होंने अपनी बात कही। गौरतलब है कि छात्रा गुरमेहर ने कहा था कि उनके पिता को पाकिस्तान ने नहीं युद्ध ने मारा था और उन्होंने अभाविप द्वारा रामजस महाविद्यालय में किए जाने वाले विरोध प्रदर्शन का विरोध किया था साथ ही सोशल मीडिया पर विरोधी पोस्ट किए थे लेकिन बाद में छात्रा ने विवाद बढ़ने पर खुद को मामले से अलग कर लिया था।

विवाद का प्रारंभ अभाविप द्वारा देशविरोधी नारे लगाने वाले छात्र नेता उमर खालिद को रामजस काॅलेज के सेमिनार में बुलाए जाने का विरोध करने के साथ हुआ था। इसके बाद छात्रा गुरमेहर ने सोशल मीडिया में पोस्ट किया था और इसके बाद विश्विद्यालय और रामजस काॅलेज में कथिततौर पर एंटी एबीवीपी माहौल बन गया था। ऐसे में भाजपा नेताओं ने विरोधियों पर टिप्पणियां की थीं।

कारगिल शहीद बेटी मामला: अज्ञात लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज

मिस्टर मिनिस्टर जानता हूं आपका दिमाग कौन गंदा कर रहा है: जावेद अख्तर

Ramjas College प्रदर्शन: सीताराम येचुरी ने जताया विरोध

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -