'निपाह वायरस' की तरह है राहुल गांधी, जिसके संपर्क में आए वो खत्म
'निपाह वायरस' की तरह है राहुल गांधी, जिसके संपर्क में आए वो खत्म
Share:

नई दिल्ली : इन दिनों देश निपाह वायरस जो कि एक जानलेवा वायरस हैं, काफी तेजी से अपने पैर पसार रहा हैं. इससे देश के केरल राज्य में अब तक दो दर्जन से अधिक लोगों की मौत हो चुकी हैं. जानकारी के मुताबिक़ निपाह वायरस के संपर्क में आने वाला व्यक्ति तुरंत मौत के घाट उतर जाता हैं. यह एक लाइलाज वायरस हैं. अब यह वायरस राजनीतिक गलियारों में भी अपने पैर पसारने लगा हैं. इसे लेकर हरियाणा के मंत्री अनिल विज ने राहुल गांधी पर करारा हमला बोला हैं. 

हरियाणा के स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज अक्सर अपने बयानों से सुर्ख़ियों में बने रहते हैं. उन्होंने राहुल गांधी की तुलना इस बार निपाह वायरस से कर दी हैं. जिससे कि राजनीतिक गलियारें में एक बार फिर सनसनी मच गई हैं. उन्होंने विपक्षियों को चेताते हुए कहा कि जो भी राहुल गांधी के संपर्क में रहेगा वह खत्म हो जाएगा. 

विज ने कांग्रेस अध्यक्ष पर करारा प्रहार करते हुए कहा कि वे (राजनीतिक दल) साथ आने (गठबंधन) की कोशिश कर रहे हैं लेकिन वे खत्‍म हो जाएंगे. गौरतलब हैं कि भाजपा के खिलाफ सभी विपक्षी दल 2019 लोकसभा चुनाव एक मंच पर खड़े होकर लड़ेंगे. विपक्षी दलों की एकता हाल ही में कर्नाटक के मुख्यमंमत्री कुमारस्वामी के शपथ ग्रहण समारोह के दौरान भी देखने को मिली थी. 

कांग्रेसी बोले चन्नी का बयान राजनीतिक साजिश

दिल्ली वासियों का फ्री Wi-fi का सपना जल्द होगा पूरा

दक्षिण अफ्रीका: धन शोधन मामले में जैकब जुमा के सहयोगियों को राहत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -