कांग्रेस को तो पीएम की है जरूरत

नई दिल्ली: पांच राज्यों में हुए विधानसभा चुनाव के बाद अब कांग्रेस और भाजपा में आरोप-प्रत्यारोप का दौर है। पार्टियां हार और जीत के कारणों को तो तलाश रही है लेकिन एक दूसरे पर आरोप भी लगा रही है।

मिली जानकारी के अनुसार कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव दिग्विजय सिंह ने कांग्रेस की हार को मान लिया है लेकिन उन्होंने एक चैनल में इंटरव्यू देते समय कहा कि जिस सर्जरी की बात मैंने पार्टी में करने की कही थी वह मैं कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को बता चुका हूं. मेरी रिपोर्ट कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के प्रति थी जिसे मैं सार्वजनिक नहीं कर सकता हूं।

मगर इस बयान पर हरियाणा के स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने सवाल उठाए हैं उन्होंने तंज कस्ते हुए कहा है कि आखिर सर्जरी तो उनकी होती है जो जीवित होते हैं. कांग्रेस का अस्तित्व समाप्त हो चुका है. कांग्रेस खत्म हो गई है। कांग्रेस को सर्जरी की आवश्यकता नहीं है. उसे पोस्टमार्टम की ही जरूरत है।

दरअसल निकाय चुनाव को लेकर मंत्री अनिल विज का कहना था कि भाजपा अच्छे मोड़ पर है. भाजपा पंचायत और जिला परिषद जैसे स्थानीय चुनाव भी जीतेगी और अच्छा प्रदर्शन करेगी. प्रकाश कमेटी की रिपोर्ट को लेकर भी उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री ने प्रकाश कमेटी की रिपोर्ट पर कार्यवाही करने की बात भी कही थी. इस मामले में एसडीएम को सस्पेंड किया जा चुका है।

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -