बीजेपी की बढ़ी हुई ताकत देख सभी राजनीतिक दलों में मची खलबली : अनिल विज

हिसार : लोकसभा चुनाव 2019 के लिए मतदान प्रक्रिया चल रही है, उधर मंत्रियों और नेताओं की जुबान। अकसर सुर्खियों में रहने वाले भाजपा मंत्री ने एक विवादित बयान दे डाला है। हम बात कर रहे हैं हरियाण सरकार में खेल मंत्री अनिल विज की, जिन्होंने गठबंधन की सियासत पर प्रतिक्रिया दी है।

इस कारण निर्वाचन आयोग ने राहुल गांधी को भेजा आचार संहिता उल्लंघन का नोटिस

दलों में मची हुई है खलबली 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार अनिल विज का कहना है कि शेर को देखकर बाकी सभी जानवर इकट्ठे हुआ ही करते हैं। यह कोई नई बात नहीं है, जंगल का नियम है। भारतीय जनता पार्टी की बढ़ी हुई ताकत को देखकर सभी राजनीतिक दलों में खलबली मची हुई है, इसलिए ये लोग बेमेल गठजोड़ कर रहे हैं। विज ने चुटकी लेते हुए कहा कि कल जिनको ये लोग गाली देते थे, आज उनको ही गलबहियां डाल रहे हैं। ये सब मोदी के डर के कारण हो रहा है। 

उद्योगपति रतन टाटा ने आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत से नागपुर में की मुलाकात

सिद्धू पर भी साधा निशाना 

इसी के साथ उन्होंने कहा पिछले चुनाव में मोदी की लहर चली थी, लेकिन इस चुनाव में सुनामी चल रही है और इस सुनामी मे सभी पेड़-पत्तों समेत उखड़ जाएंगे, फिर चाहे ये मिलकर एक हो जाएं या अकेले-अकेले आ जाएं। कोई भी राजनीतिक दल मोदी की सुनामी के आगे नहीं टिक पाएगा। विज ने सिद्धू को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि सिद्धू का रिमोट पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के हाथ में है। इसलिए वे इस तरह समाज को बांटने की बातें कर रहे हैं। जैसे-जैसे सिद्धू को पाक से गाइडलाइन मिलती है, वे वैसा-वैसा यहां करते रहते हैं।

जनसभा में बोले शरद यादव- धोखेबाज को वोट मत करना

मथुरा में मतदान के बाद बीजेपी पदाधिकारी पर जानलेवा हमला

आज रोड-शो करने अमेठी पहुंचेंगी प्रियंका गांधी, चुनाव तैयारियों की भी करेंगी समीक्षा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -