विज का कांग्रेस पर हमला, सांड से की तुलना
विज का कांग्रेस पर हमला, सांड से की तुलना
Share:

चंडीगढ़ : सोशल मीडिया पर सक्रीय रहने वाले हरियाणा के स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने एक बार फिर टवीट् करके कांग्रेस पर हमला बोला है. विज ने टवीट् किया कि जैसे लाल रंग देखकर सांड बिदक जाता है, वैसे ही भगवा रंग देखकर कांग्रेस व दूसरी विपक्षी पार्टियां बिदक जाती हैं. 

विज के इस बयान पर कांग्रेस ने भी पलटवार किया है. हरियाणा समेत देशभर में कांग्रेस द्वारा पिछले कई दिनों से हरियाणा व केंद्र सरकार पर देश का भगवाकरण किए जाने का आरोप लगाया जा रहा है, शनिवार को नई शिक्षा नीति को लेकर चंडीगढ़ में हुई बैठक में शिक्षाविद् दीनानाथ बत्तरा ने भी कांग्रेस के खिलाफ इसी तरह का बयान दिया था.

मीडिया से बातचीत में स्वास्थ्य मंत्री ने कहा कि कांग्रेस को देश की जनता पूरी तरह से नकार चुकी है. उन्होंने कहा कि नई शिक्षा नीति लागू करके स्कूली विद्यार्थियों को न केवल नैतिक शिक्षा प्रदान की जाएगी बल्कि स्कूली विद्यार्थियों को पुरातन सांस्कृति से भी जोड़ा जाएगा.

अनिल विज के टवीट् पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कांग्रेस प्रवक्ता रण सिंह मान ने कहा कि मुख्यमंत्री को चाहिए कि वह अनिल विज द्वारा दिए जाने वाले बयानों पर रोक लगाएं. उन्होंने कहा विज मानसिक रूप से परेशान हैं और हरियाणा कांग्रेस सत्तारूढ़ भाजपा को प्रदेश का माहौल बिगाडऩे की इजाजत नहीं देगी.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -