नीतीश के CM बनने की खुशी में शख्स ने काटी अपनी उंगली
नीतीश के CM बनने की खुशी में शख्स ने काटी अपनी उंगली
Share:

बिहारःजहानाबाद :बिहार में नितीश कुमार के फिर से मुख्यमंत्री बनने की ख़ुशी एक शख्स के सर चढ़कर बोल रही है. इसे पागलपन कहो या प्रेम ? नितीश के सीएम बनते ही जहानाबाद के एक शख्स ने फिर से अपनी उंगली काटकर गोरैया बाबा को चढ़ा दी।अनिल शर्मा उर्फ अली बाबा (45 वर्ष) ने बिहार में शुक्रवार को नीतीश की सरकार बनने की खुशी में उंगली काट डाली। बताया जा रहा है कि ऐसा अनिल ने पहली बार नहीं किया। 2005 और 2010 में भी जब नीतीश सीएम बने थे तो अनिल ने हाथ की सबसे छोटी उंगली और तर्जनी (इंडेक्स फिंगर) काट दी थी। उंगली काटने के बाद वह उसे एक बाबा को चढ़ाता है।

उंगली काटने का कारण पूछने पर वह कहता है- ''हर शख्स के खुशी जाहिर करने के अपने-अपने तरीके होते हैं। कोई मिठाई खाकर तो कोई नए कपड़े पहनकर तो कोई किसी और तरीके को अपनाता है। मुझे नीतीश कुमार के मुख्यमंत्री बनने पर बेहद खुशी होती है, तो हम अपने परम पूज्य भगवान गोरैया बाबा की चरणों में अंगदान कर अपनी खुशी व्यक्त करते हैं।

''फिलहाल काको पीएचसी मे चिकित्सकों की देख-रेख में उसका इलाज चल रहा है। वहीँ अनिल से पूछा गया कि अगर नीतीश सीएम नहीं बनते तो क्या करते.इसके जबाब में अनिल का कहना है कि अगर नीतीश कुमार इस बार सीएम नहीं बनते तो वह सुसाइड कर लेता।

आगे भी अगर मुख्यमंत्री नहीं बन पाएंगे तो वह जिंदा नहीं रहेगा। उसका मानना है कि नीतीश कुमार जैसा व्यक्ति अगर इस राज्य का सीएम नहीं बनेगा तो फिर ऐसे राज्य में जीने से क्या फायदा। ...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -