इस गंभीर बिमारी से कई वर्षों से जूझ रहे थे अनिल कपूर, किया खुलासा
इस गंभीर बिमारी से कई वर्षों से जूझ रहे थे अनिल कपूर, किया खुलासा
Share:

बॉलीवुड अभिनेता अनिल कपूर अपनी दमदार एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं। अनिल बढ़ती उम्र में भी नए कलाकार को पीछे  कर रहे है। अभिनेता का स्टाइल और जिंदादिली फैंस को जमकर पसंद है। अनिल सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय हैं। एक्टर आए दिन सोशल मीडिया पर अपने वर्कआउट का वीडियो आदि साझा करते रहते हैं। हाल ही में अभिनेता ने अपनी एक बीमारी के बारे में बताया है।

अभिनेता भले ही कितने फिट हों लेकिन वह बीते 10 वर्षों से वे पैर से संबंधित Akilis Tendon नामक समस्या से जूझ रहे थे। अब उन्होंने बिना सर्जरी के इस परेशानी से छुटकारा पा लिया है। हाल ही में अनिल कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीर शेयर कीं। इसके साथ ही एक्टर ने अपनी बीमारा और उस डॉक्टर का भी जिक्र किया है जिसकी सहायता से वह बिना सर्जरी के ठीक हो चुके है।

अनिल कपूर ने लिखा, 'मैं पिछले 10 सालों से अकिलिस टेंडन की समस्या से जूझ रहा था। दुनियाभर के डॉक्टर्स ने मुझे ये सलाह दी कि ये ऐसे ठीक नहीं होगा और मुझे सर्जरी करानी पड़ेगी। मगर डॉक्टर मुलर ने मेरा अच्छी तरह से उपचार किया और मुझे गाइड किया। उनकी मदद से बिना कोई सर्जरी कराए मैं ठीक से चलने लगा, फिर दौड़ने लगा और अब स्किपिंग भी आराम से कर ले रहा हूं।' अनिल कपूर के  वर्कफ़्रंट की  बात करें तो वह जल्द ही अभिनव बिंद्रा की बायॉपिक में अपने बेटे हर्षवर्धन कपूर के साथ स्क्रीन साझा करते दिखाई देंगे। जिसके अतिरिक्त वह करण जौहर की मल्टीस्टारर 'तख्त' में कार्य करते हुए दिखाई देंगे। आखिरी बार अनिल का फैंस ने मलंग फिल्म में एक अहम रोल में देखा था।

कोरोना से उबरकर वर्कआउट कर रहीं हैं तमन्ना, रखना चाहती हैं खुद को फिट

ट्रोलर्स से तंग आकर भड़कीं आमिर खान की बेटी इरा, धमकी देते हुए बोली- 'अगर आप एक बार...'

मिथुन चक्रवर्ती के बेटे और पत्नी पर लगा बलात्कार का आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -