तैमूर के साथ फिल्म में लीड रोल करने पर बोले अनिल कपूर
तैमूर के साथ फिल्म में लीड रोल करने पर बोले अनिल कपूर
Share:

बॉलीवुड स्टार अनिल कपूर को आप देख ही सकते हैं कि उनकी उम्र में कोई बदलाव ही नहीं हो रहा है और इसी के चलते वो और भी ज्यादा चर्चा में बने हुए हैं. हर कोई इसी से हैरान है और जानना चाहता है कि वो ऐसा क्या करते हैं. लोगों ने यहां तक कह दिया कि अब वह 'गुंडे 2' में तैमूर के साथ नजर आएंगे. इतना ही नहीं अनिल कपूर ने भी इस बात को खुद ही कह दिया है कि अभी फिलहाल तो उनके इस अंदाज़ में कोई ब्रेक नहीं लगने वाला है. अब आप सोच ही सकते हैं कि इनकी उम्र और भी कम होने वाली है. 

दरअसल, अनिल कपूर ने अपना एक कोलाज पोस्ट किया है जिसमें उनकी अलग-अलग फिल्मों से अलग-अलग लुक्स और अंदाज़ दिख रहा. अपनी इन तस्वीरों के साथ उन्होंने लिखा है, 'आप सबके प्यार और उन मीम्स के लिए शुक्रिया, जो मेरे लिए अब भी पोस्ट किए जा रहे हैं. मुझे सभी अच्छे लगे. खासकर वह, जिसमें कहा गया है कि मैं तैमूर के साथ गुंडे 2 में नजर आऊंगा.' इसके आगे उन्होंने कहा कि 'पिछले 35 सालों से में अपने किरदारों की उम्र में ढलने की कोशिश करता रहा हूं और अपने डायरेक्टर्स और राइटर्स की डिमांड को पूरा करता रहा हूं. मेरा मानना है कि इंसान का बेहतर बनना सिर्फ तब रुकता है जब वह खुद बेहतर बनना बंद कर देता है और फिलहाल तो मेरा रुकने का कोई इरादा नहीं है.' 

इनकी लुक्स की चर्चा बता दें कि सोशल मीडिया पर उनके यंग लुक्स की चर्चा के बाद उन्होंने यह पोस्ट डाला है. आपको बता दें, दरअसल पिछले दिनों मोहित सूरी की फिल्म 'मलंग' के स्टारकास्ट की तस्वीर आई, जिसमें दिशा पाटनी, आदित्य रॉय कपूर, कुणाल खेमू के साथ अनिल कपूर भी नजर आ रहे हैं, जिसमें वह काफी यंग दिख रहे हैं.  

आख़िरकार अनिल कपूर ने बता ही दिया उनकी घटती उम्र और स्मार्टनेस का राज

Malang : मोहित सूरी की इस फिल्म में एक साथ नज़र आएंगे ये सितारे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -