पीएम के 'स्वच्छ भारत अभियान' से जुड़ा ये सुपरस्टार
पीएम के 'स्वच्छ भारत अभियान' से जुड़ा ये सुपरस्टार
Share:

बॉलीवुड अभिनेता अनिल कपूर इस उम्र में भी अपनी अदाकारी के जरिए सभी को अपना दीवाना बना दिया है. इतनी उम्र के बावजूद अनिल की फिटनेस का भी कोई जवाब नहीं. वो अब भी कितने लोगों के लिए आइडल बने हुए हैं. सूत्रों की माने तो अब अनिल कपूर कलर्स चैनल के साथ मिलकर स्वच्छ भारत अभियान के साथ जुड़ने जा रहे हैं. जी हाँ... हाल ही में अनिल कलर्स रिश्ते चैनल पर आने वाले शो '' नवरंगी रे'' में नजर आए थे और यहाँ पर वो साफ-सफाई रखने के फायदे समझाते दिखाई दिए .

आपको बता दें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से प्रेरणा लेकर अब अनिल कपूर भी इस मिशन से जुड़ गए हैं. अब उन्होंने भी स्वछता की ओर इस कदम को उठाया है. इस बारे में अनिल का कहना है कि ''पहली बार कोई व्यक्ति आपको उस कहानी के बारे में बताने जा रहा है जब अब टॉयलेट में फ्लश करते हैं तो फिर उसके बाद क्या होता है.''

आपको बता दें अनिल ने चैनल के साथ अपनी साझेदारी में इस कैंपेन का नाम #GiveAShit रखा है. इस कैंपेन के जरिए अनिल सभी को साफ-सफाई रखने के मायने बताएंगे. वही उनके फ़िल्मी फ्रंट की बात करे तो अनिल कपूर मुंबई में अपनी आगामी फिल्म '' टोटल धमाल'' की शूटिंग कर रहे हैं. इस फिल्म में उनके साथ अजय देवगन , माधुरी दीक्षित नजर आएंगे.

सोनम ने इतने निराले अंदाज़ में पापा अनिल को किया बर्थडे विश

लव जिहाद पर आधारित है सोनम और उनके पापा की ये फिल्म

इस बी-ग्रेड एक्ट्रेस के साथ शर्मनाक हालत में पाए गए अनिल कपूर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -