जब अनिल कपूर की पत्नी को अकेले ही जाना पड़ा हनीमून पर, एक्टर ने बताई लवस्टोरी
जब अनिल कपूर की पत्नी को अकेले ही जाना पड़ा हनीमून पर, एक्टर ने बताई लवस्टोरी
Share:

बॉलीवुड अभिनेता अनिल कपूर काफी चर्चा में बने रहते हैं. और कोई चर्चा ना हो तो वो अपनी उम्र को लकेर ही चर्चा में बने रहते हैं. ये बॉलीवुड में एक जाना माना नाम है. बता दें, पिछले दिनों एक बातचीत के दौरान निल कपूर ने अपनी जिंदगी का एक बहुत बड़ा खुलासा किया था. इसी के बारे में आपको बताने जा रहे हैं. उनकी लव स्टोरी कुछ ीोखी ही थी जिसके बारे में सभी सुनकर हैरान रह जायेंगे. चलिए आपको  बता देते हैं.

दरअसल, खुलासे में अनिल कपूर ने  बताया कि उन्होंने एक दिन फोन करके अपनी पत्नी और उस वक्त की दोस्त सुनीता से कहा कि, कल शादी करते हैं और अगले दिन दस लोगों को मौजूदगी में सच में दोनों ने शादी कर ली थी. उन्होंने आगे कहा कि, 'मेरे एक दोस्त ने सुनीता को मेरा नंबर दिया ताकि वो मुझे प्रैंक कॉल करें. वो पहली बार था जब हमारी बात हुई और मैं उसकी आवाज पर मर मिटा था. कुछ हफ्ते बाद हम एक पार्टी में मिले और मेरा उससे इंट्रोडक्शन हुआ. उसमें कुछ ऐसा था, जिसने मुझे अपनी तरफ आकर्षित किया. हमने बातें करनी शुरू की और हम दोस्त बन गए. मैंने उसे अपने ब्रेकअप के बारे में बताया जो उस समय हुआ था. हम एक-दूसरे को डेट कर रहे थे, ये बात हमने कभी एक दूसरे से कही नहीं…ये एक ऑर्गेनिक डेटिंग थी. जिसमें सवाल-जवाब या गर्लफ्रेंड-बॉयफ्रेंड जैसा कुछ नहीं था.' यानि अनिल कपूर ने अपनी पूरी कहानी बता दी कि किस तरह से उनकी शादी हुई. 
 
अनिल आगे बताते हैं कि, वो एक लिबरल परिवार से थी. उनके पापा बैंकर थे. सुनीता मॉडलिंग कर रही थीं. मैं उस वक्त पूरी तरह बेकार था. मैं चेंबूर में रहता था, वो नेपियनसी रोड पर. मैं उनसे मिलने के लिए भी बस से जाता था. वो कहती थीं, नहीं जल्दी से टैक्सी करके आओ और मैं कहता था कि, अरे मेरे पास पैसे नहीं हैं और वो कहती थीं….जस्ट कम ना… आई विल मैनेज. इस तरह से अनिल ने सुनीता को 10 साल तक डेट किया. फैंस भी इसके बारे में सुनकर हैरान हुए होंगे. इतना ही नहीं उन्होंने आगे भी बताया. 
 
अनिल ने कहा कि, 'सुनीता ने उनसे एक बात साफ-साफ कह दी थी कि वो कभी किचन में नहीं जाएंगी और खाना नहीं बनाएंगी. इसलिए मुझे शादी करने से पहले ये पता था कि मुझे उन्हें अपनी जिंदगी में लाने के लिए कुछ बनना पड़ेगा. कुछ करना पड़ेगा. मैंने उस दौरान काफी स्ट्रगल किया हालांकि उनकी तरफ से मुझ पर इस तरह का कोई दबाव नहीं था.' जब मेरी पहली फिल्म चली 'मेरी जंग' इसके बाद मुझे लगा कि अब मैं घर ले सकता हूं, किचन में सामान आ सकता है, हम एक हेल्पर भी रख सकते हैं…मैं शादी कर सकता हूं. मैंने सुनीता को फोन किया और कहा कि, चलो कल शादी करते हैं और अगले दिन 10 लोगों की मौजूदगी में हमारी शादी हो गई. मैं शादी के तीन दिन बाद ही शूट पर चला गया और सुनीता अकेले हनीमून पर विदेश चली गईं. 

 इसके अलावा आगे भी खुलासे कर कहा कि 'सच कहूं तो वो मुझे बहुत अच्छी तरह जानती है. शायद मैं भी खुद को इतना नहीं जानता. हमारी दोस्ती को 45 साल हो गए हैं, वह एक परफेक्ट मां है परफेक्ट पत्नी..आपको पता है कि मैं हर रोज सुबह सोकर क्यों उठता हूं. जब मैं उनसे कहता हूं कि मैंने तुम्हें कल इतने सारे पैसे दिए थे.. और वो कहती हैं वो सब खत्म हो गए…तो मैं बिस्तर से उठता हूं और काम पर निकल जाता हूं.'

सुपर-30 के खाते में बड़ी उपलब्धि, 6 के बाद अब इन दो राज्यों में भी हुई टैक्स फ्री

बच्चन पांडे-लाल सिंह चड्ढा का बॉक्स ऑफिस पर क्लैश, अक्षय कुमार ने दिया बड़ा बयान

37 साल पहले रो पड़ा था पूरा हिन्दुस्तान, अमिताभ बच्चन के साथ हुआ था बड़ा हादसा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -