अनिल कपूर-सुनीता मना रहे अपनी 35वीं सालगिरह, शेयर किया रोमांटिक पोस्ट

May 19 2019 02:28 PM
अनिल कपूर-सुनीता मना रहे अपनी 35वीं सालगिरह, शेयर किया रोमांटिक पोस्ट

बॉलीवुड स्टार अनिल कपूर और सुनीता कपूर की आज अपनी शादी की 35वीं सालगिरह मना रहे हैं. बॉलीवुड स्टार अनिल कपूर अपनी एक्टिंग और अपनी हॉटनेस के कारण भी ज्यादा जाने जाट जाते हैं. ये हमेशा ही अपनी उम्र को लेकर सुर्ख़ियों में रहते है और उनकी उम्र जानकर हर कोई हैरान रह जाता है. इसके अलावा आपको बता दें, अनिल कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी पत्नी के साथ अपनी बेहद ही खूबसूरत सी एक तस्वीर शेयर करते हुए उनको शादी की 35वी सालगिरह विश की है. आइये आपको बता देते हैं ये तस्वीर.

वैसे अनिल कपूर अपनी पत्नी सुनीता के साथ कम ही लाइम लाइट में आते हैं. लेकिन हाल ही में उन्होए बेहद शानदार तस्वीर शेयर की है. अनिल कपूर ने बड़ा ही रोमांटिक सा संदेश भी उनके लिए लिखा है. अनिल कपूर ने विश करते हुए लिखा कि 'सबसे अच्छी बात जो मेरे साथ हुई, वो तुम हो. जो आज मेरे साथ है. हमारा जीवन एक साथ एक बड़ा रोमांच रहा है और यह सब इसलिए क्योकि हमे एक-दूसरे से प्यार है और तुम मेरा प्यार हो और मेरी आखिरी सांस तक मेरा प्यार रहोगे.' 

अनिल कपूर ने और भी लिखा, 'आपका प्यार और समर्थन ही इस बात को बताता है कि आज मैं कौन हूं और क्या हूं. सबसे अच्छे 11 साल की डेटिंग और 35 साल की शादी के लिए धन्यवाद. मैं तुम्हारे साथ अगले 46 साल और बेहतरीन बिताने के लिए इंतजार नहीं कर सकता. हैप्पी एनिवर्सरी, सुनीता कपूर. लव यू.' इन सब से पता चलता ही है कि वो अपनी पत्नी से कितना प्यार करते हैं. 

अच्छी बात ये है कि इसका जवाब देते हुए सुनीता कपूर ने सेम फोटो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा कि 'अच्छे समय को शेयर करना, कठिन समय को सहन करना, एक-दूसरे को रास्ता दिखाने के लिए प्यार पर भरोसा करना. साथ हंसना और जीना, एक-दूसरे पर भरोसा करना और गलतियों पर माफ करना. ऐसे ही हमेशा के एक-दूसरे के लिए साथ-साथ, दिन-ब-दिन और साल बितते रहेंगे. हैप्पी 35 एनिवर्सरी.' दोनों ही एक दूसरे से काफी प्यार करते हैं जिसे आप यहां देख ही सकते हैं. 

VIDEO : पत्नी के लिए वोट मांगते दिखें अनुपम, कहा-कीमती है...'

बेटी के 6 महीने पूरे होने पर नेहा धूपिया ने शेयर की खूबसूरत तस्वीर

निर्देशक ने छोड़ी अक्षय कुमार की 'लक्ष्मी बम', आत्म-सम्मान की कही बात