फिल्म परिंदा के 30 साल पूरे होने पर डायरेक्टर ने शेयर की शानदार वीडियों
फिल्म परिंदा के 30 साल पूरे होने पर डायरेक्टर ने शेयर की शानदार वीडियों
Share:

फिल्म परिंदा 30 साल पहले 3 नवंबर 1989 को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई थी. इस फिल्म में अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित ने अहम किरदार निभाया है. फिल्म की रिलीज के इस खास मौके पर फिल्म के राइटर डायरेक्टर ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें 30 साल पहले उन्होने जो मुश्किले फेस की थी वो देखने को मिल रही है. अब फिल्म के डायरेक्टर ने एक और वीडियो शेयर किया है, जिसमें अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित एक गाने में रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो में ओल्ड डे का अफेक्शन देखने को मिल रहा है, साथ ही ये भी देखने को मिल रहा है कि इन सीन्स को शूट करने के दौरान डायरेक्टर को कितनी मुश्किलो का सामना करना पड़ा.

करिश्मा कपूर ने सेक्सी अदाओं से सोशल मीडिया पर लगाई आग

सोशल मीडिया पर डायरेक्टर विधु विनोद चोपड़ा ने वीडियो शेयर करते हुए पोस्ट लिखा है. विधु विनोद चोपड़ा के अनुसार 30 साल पहले इस तरह के सीन्स को शूट करना बहुत ही ज्यादा मुश्किल होता था, आज के अनुसार देखा जाए तो. डायरेक्टर से लेकर कलाकारो तक को बहुत ही मुश्किलो का सामना करना पड़ता था. इस बारे में बात करते हुए डायरेक्टर विधु विनोद चोपड़ा ने कहा कि उन दिनों में हिंदी सॉन्ग को सनसेट के दौरान शूट किया जाता था.

फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में आमिर खान के अलावा दो बड़े बॉलीवुड खान लेंगे एंट्री

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि ऐसे में कभी सन डूबता था, और कभी अप हो जाता था, कभी-कभी इनके बीच क्लाउड्स भी आ जाते थे, मुझे इससे नफरत होती थी. विधु विनोद चोपड़ा ने कहा कि मैं इस गाने को पूरी तरह से सनसेट में ही शूट करना चाहता था. विधु विनोद चोपड़ा ने कहा कि जब सनसेट हो रहा था उस दौरान हमारे पास सिर्फ 3 और 3.30 मीनट का समय था, इसलिए ये पूरा गाना सिर्फ 6 से 7 मिनट के अंदर ही शूट किया गया है.

Bigil Movie : विजय की फिल्म बिगिल ने बॉक्स-ऑफिस पर बरपाया कहर, इतने करोड़ कर चुकी है कमाई

आलिया भट्ट ने खास अंदाज में शाहरूख को किया बर्थडे विश

सलमान खान ने शाहरुख खान को इस सिग्नेचर स्टेप में किया बर्थडे विश, वीडियों देखकर फूटे आंसू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -