अनिल कपूर ने चेम्बूर में समझाया लोगो को स्वच्छता का महत्व
अनिल कपूर ने चेम्बूर में समझाया लोगो को स्वच्छता का महत्व
Share:

बॉलीवुड अभिनेता अनिल कपूर ने सोमवार को मुंबई के चेम्बूर इलाके मे जनता के बीच स्वच्छता का सन्देश पहुंचाया. अनिल कपूर ने गली-गली घूमकर लोगो को स्वछता की अहमियत समझाई. अनिल कपूर ने प्रधानमंत्री के स्वछता मिशन का समर्थन किया. अनिल ने छोटी बस्ती मे रहने वाले लोगो से मिलकर उनसे परेशानिया पूछी साथ ही उन्हें स्वछता का सन्देश देखकर उन्हें जागरूक भी किया. अनिल कपूर का जन्म चेम्बूर मे ही हुआ था इसलिए उन्होंने अपनी पहल को वही से शुरू किया. अनिल ने डस्टबिन उठाकर भी लोगो को उसकी अहमियत समझाई. अनिल से पहले भी बॉलीवुड के कई सेलिब्रिटीज इस मिशन से जुड़ चुके है. जिन्हे सबसे पहले महानायक अमिताभ बच्चन शामिल हुए थे. बिगबी ने भी इस मिशन से जुड़कर कई लोगो तक स्वछता पहुंचने की अपील की थी.

बॉलीवुड के खिलाडी अक्षय कुमार ने तो इस मिशन से जुड़कर सुपरहिट फिल्म 'टॉयलेट : एक प्रेम कथा' जैसी फिल्म बना दी. अक्षय की इस फिल्म को काफी सफलता भी मिली. साथ ही क्रिकेट के देवता सचिन तेंदुलकर ने भी इस इस मिशन से जुड़कर स्वछता का सन्देश लोगो तक पहुंचाया था. बता दे देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कई बॉलीवुड सेलेब्स को पत्र लिखकर उनसे इस मिशन मे जुड़ने का आग्रह किया था. पीएम मोदी के इस मिशन मे अनुष्का शर्मा भी शामिल है. साथ ही टीवी की गोपी बहु देवोलिना भी शामिल है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

धक-धक गर्ल माधुरी अब बनेंगी मराठी वहिनी...

जाते-जाते अमिताभ क्यों हुए भावुक

पहली बार ऋषि कपूर का 'मुल्क' वाला लुक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -