तो यह है अनिल कपूर की होने वाली बहु....झक्कास !!

बॉलीवुड के हमारे एक दिन के सीएम जी हाँ, हम बात कर रहे है अभिनेता अनिल कपूर के बारे में जो के जल्द ही अपने बेटे हर्षवर्धन कपूर के साथ एक फिल्म  में हमे एक साथ में नजर आ सकते है सूत्रों के मुताबिक पता चला है कि, अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन जो कि पहले भी हमे अपनी एक फिल्म मिर्जिया में हमे नजर आ चुके है.

हर्षवर्धन कपूर की इस फिल्म को लोगो ने सिरे से नकार दिया था अब वह अपनी एक आगामी फिल्म में शूटर अभिनव बिंद्रा के किरदार में हमे नजर आने वाले है. सूत्रों के अनुसार, फिल्म में अभिनव के पिता का किरदार अनिल कपूर निभाएंगे. बताया जाता है कि अनिल को पटकथा पसंद आई है और अभिनव ने भी निर्माताओं को फिल्म को आगे बढ़ाने के लिए सहमति दे दी है.

अब हमे हर्षवर्धन के बारे में पता चला है की उनका भी कोई आदर्श है. जी हाँ, कुछ दिनों पहले हर्षवर्धन व सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान इन दोनों को ही एक रेस्टोरेंट में देखा गया था और अब हर्षवर्द्धन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक मिस्ट्री गर्ल की तस्वीर शेयर की है. तस्वीर में लड़की का चेहरा तो नहीं दिख रहा है लेकिन वो सारा की तरह ही लग रही हैं. तस्वीर पर लोग भी सारा का नाम ही ले रहे हैं. हर्षवर्द्धन ने तस्वीर का केप्शन दिया है, अपनी रोजमर्रा की जिंदगी में खूबसूरती को ढ़ूढ़िए और उससे प्रेरणा लीजिए. इन पलों को कैद करना ना भूलिए और इसे अपने याद के तौर पर रखिए.  

Wow : बाप-बेटे एक साथ...झक्कास!!

30 की हुई अनिल की लाड़ली बेटी रिया कपूर.....

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -