वर्ल्डकप 2019 से है अनिल कपूर की फिल्म का ख़ास कनेक्शन, शेयर की यह फोटो
वर्ल्डकप 2019 से है अनिल कपूर की फिल्म का ख़ास कनेक्शन, शेयर की यह फोटो
Share:

2007 में आई अभिनेता अक्षय कुमार, नाना पाटेकर और अनिल कपूर द्वारास्‍टारर फिल्‍म 'वेलकम' बॉलिवुड की बेहतरीन कॉमिडी फिल्‍मों में से एक में गिनी जाती है और इस फिल्‍म को लोग अब तक नहीं भूले हैं. साथ ही बता दें कि इसके सीन्‍स, विडियो क्‍लिप्‍स आज भी शेयर होते हैं और पसंद भी खूब किए जाते हैं. वहीं हल ही में फिर से ऐसा ही कुछ देखने को मिला हैं.

आपको बता दें कि हाल ही में क्रिकेट वर्ल्ड कप शुरू होने से ठीक एक दिन पहले ब्रिटेन की महारानी एलिजाबेथ द्वारा इस वैश्विक टूर्नामेंट में हिस्सा ले रही टीमों के कप्तानों से मुलाकात की गयी थी और यह मुलाकात लंदन के बकिंघम पैलेस में रॉयल गार्डन पार्टी के दौरान हुई थे. जहां सभी 10 क्रिकेट टीम के कप्तान मौजूद रहे थे. बता दें कि एक तस्‍वीर बीसीसीआई ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर करते हुए लिखा, 'क्‍वीन के साथ क्रिकेट वर्ल्‍ड कप 2019 के 10 कैप्‍टन.' साथ ही आप देख सकते हैं कि इस तस्‍वीर में पीछे की तरफ एक पेंटिंग भी नजर आ रही है और अब उस पेंटिंग पर सोशल मीडिया पर लोगों ने मजेदार खेल कर दिया है. 

साथ ही एक अब सवाल यह भी उठ रहा है कि इसका फिल्‍म 'वेलकम' से क्‍या कनेक्‍शन है? दरअसल, बात यह हैं कि किसी यूजर ने उस पेटिंग को वेलकम में दिखाई गई उस पेटिंग से रिप्‍लेस कर दिया है जो फिल्‍म में मजनू भाई यानी अनिल कपूर बनाते हैं और उसे अभिनेत्री मल्लिका 'पेंटिग्‍स' की बोली के दौरान पसंद भी करती हैं. वहीं अभिनेता अनिल कपूर ने उस फोटो को अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर करते हुए फिल्‍म के डायरेक्‍टर अनीस बज्‍मी को भी टैग किया है और उन्होंने लिखा कि, 'मजनू भाई की आर्ट ने दूर-दूर तक ट्रैवल किया है @अनीस बज्‍मी! यह सचमुच अनमोल है.' 

 

सुपरहिट होने को तैयार अजय की 'दे दे प्यार दे', अब तक हुईं इतनी कमाई

मीटू केस में विकास बहल को हरी झंडी, फिर से मिली यह बड़ी जिम्मेदारी

बिना मेकअप ऐसी दिखती है अक्षय-अजय की यह हीरोइन, पहचानना भी हुआ मुश्किल

कैटरीना को छोड़ पिता-बहन के साथ निकल पड़े सलमान, किया भारत का प्रमोशन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -