Race 3 : सेट से अनिल कपूर ने साझा की एक शानदार तस्वीर
Race 3 : सेट से अनिल कपूर ने साझा की एक शानदार तस्वीर
Share:

'रेस 3'का इंतज़ार सभी काफी समय से कर रहे हैं. वहीँ रेस 3 में पहली बार सलमान खान को देखा जायेगा जिसके लिए  दर्शक और भी ज्यादा उत्साहित हैं. हालाँकि फिल्म को रिलीज़ होने में अभी समय है लेकिन इसके सेट से धीरे-धीरे तस्वीरें सामने आ रही हैं. हाल ही में इसी के सेट से अनिल कपूर ने अपनी एक तस्वीर साझा की है जिसे हम दिखाने जा रहे हैं.

इस फिल्म का पहले ही मोशन पोस्टर रिलीज़ हुआ है जिसके सलमान ने अपनी आवाज़ दी है और इसके पोस्टर काफी पसंद भी किया गया है. बता दें, इस फिल्म में सलमान खान के साथ जैकलीन फर्नांडीज़, साकिब सलीम, बॉबी देओल और डेजी शाह अहम रोल में हैं. देखा जा रहा है इस फिल्म में पूरी नयी कास्ट है कुछ को छोड़ कर. अनिल कपूर इस सीरीज में शुरू से काम कर रहे हैं जिसमें उनका कॉमेडी रोल होता है. फिल्म में पुराने कास्ट का अभिनय तो आप देख ही चुके हैं लेकिन अब देखना ये होगा इस फिल्म में नयी कास्ट कितना कमाल कर पाती हैं.

वहीँ फिल्म में सलमान खान के होने से फिल्म और भी ज्यादा हिट होने वाली हैं, ऐसा दर्शकों का और फिल्म निर्माताओं का मानना है. तो चलिए आपको अनिल कपूर की ये फोटो दिखा देते हैं जो उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर की है. इस तस्वीर में आप देख सकते हैं अनिल कपूर अपने चेहरे पर मेकअप कराते हुए नज़र आ रहे हैं. इस फोटो के साथ उन्होंने लिखा है, मेकअप कराते समय शीशे की ज़रूरत नहीं है बल्कि वो मेकअप आर्टिस्ट पर पूरा भरोसा कर सकते हैं. बता दें, फिल्म 15 जून को इस के मौके पर रिलीज़ होने वाली है.

नवाजुद्दीन सिद्दीकी का वकील हिरासत में

तो इसलिए अपने नाम के आगे मेहंदी लगाते है दलेर...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -