अनिल कपूर को इस वजह से फिल्मों में नहीं मिलता था काम, कहा - 'लोग मुझसे कहते थे कि तुम्हें...'
अनिल कपूर को इस वजह से फिल्मों में नहीं मिलता था काम, कहा - 'लोग मुझसे कहते थे कि तुम्हें...'
Share:

बुढ़ापा और बढ़ती उम्र को मात देकर बड़े-बड़े हीरो को टक्कर देने वाले बॉलीवुड अभिनेता अनिल कपूर को देखकर बस मुंह से एक ही शब्द निकलता है, वो हैं 'झक्कास'. 63 वर्ष के अनिल कपूर तो मानो बढ़ती दिन प्रतिदिन जवान नजर आ रहे हैं. जिनकी तारीफ करते आज लोग नहीं थकते, उन्हीं अनिल कपूर को एक वक्त पर उनके लुक की वजह से दिक्कतों का सामना करना पड़ा. अनिल कपूर एक बार फिर फिल्म मलंग के साथ पर्दे पर दस्तक दे रहे हैं. इन दिनों वो फिल्म के लीड अभिनेता आदित्य रॉय कपूर और दिशा पाटनी के साथ  प्रमोशन में व्यस्त हैं. एक इंटरव्यू में अनिल कपूर ने अपनी जिंदगी के उस दौर को याद किया जब वो फिल्मों के लिए संघर्ष कर रहे थे.

अनिल कपूर ने ये बताया कि उन्हें अपने करियर की शुरुआत में ही पता चल गया था कि दूसरों की तरह उन्हें उनके लुक के लिए फिल्मों में काम नहीं मिलेगा इसलिए उन्होंने अपनी कला पर मेहनत करने का निर्णय लिया. उन्होंने कहा कि करियर की शुरुआत में लोग मुझसे कहते थे कि तुम्हें ज्यादा काम करने की जरुरत नहीं है. अभिनेता ने कहा कि मैंने किसी की बात पर ध्यान नहीं दिया कि लोग क्या कहते हैं. कहीं ना कहीं मुझे लगता था कि भगवान ने मुझे बहुत अच्छा चेहरा, शरीर या व्यक्तित्व नहीं दिया है इसलिए मुझे मेहनत करके ही काम मिलेगा. मैंने अपने जिंदगी में इसी सिद्धांत को अपना लिया.

अनिल कपूर ने अपने करियर की शुरुआत 1970 में फिल्म 'तू पायल और मैं गीत' से की थी, लेकिन किन्हीं वजहों से ये रिलीज नहीं हो पाई. 1979 में फिल्म 'हमारे तुम्हारे' के साथ अनिल कपूर पहली बार बड़े पर्दे पर दिखाई दिए थेza. मिस्टर इंडिया', 'बेटा', 'जुदाई', '1942: अ लव स्टोरी', 'विरासत' और 'ताल' जैसी सुपरहिट फिल्में उनके खाते में जुड़ती जा रहीं हैं.

मां के जन्मदिन पर अर्जुन कपूर हुए इमोशनल, शेयर किया स्पेशल पोस्ट

इस मशहूर एक्ट्रेस को मिलेगा किशोर कुमार सम्मान

सियाचिन हिमस्खलन की कहानी परदे पर आएगी नजर, चार साल पहले हुए हादसे पर फिल्म का बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -