'24' शो होगा जिंदगी बदलने वाला शो : अनिल कपूर
'24' शो होगा जिंदगी बदलने वाला शो : अनिल कपूर
Share:

बॉलीवुड अभिनेता अनिल कपूर का शो '24' बहुत लोकप्रिय हुआ था. यह शो कलर्स चैनल पर बताया जाता था. यह शो जीवन में कुछ बदलाव लाने वाला शो है. इस शो का दूसरा संस्करण भी शुरू होने वाला है. '24' शो के दूसरे संस्करण की पहली झलक मंगलवार को एक समारोह में दिखाई गई है. अनिल ने अपने शो के बारे में कहा है कि जो भी इस शो से जुड़े थे उनके जीवन में कुछ ना कुछ तो बदलाव आया है. 

अनिल से इस समारोह में एक सवाल पूछा गया था कि यह शो करने के बाद वे अब क्या सोचते है. तो उन्होंने कहा कि दुनिया में हो रहे अपराध के बारे में उन्होंने अपनी सोच बदल दी है. इस शो के पहले संस्करण में अनिल कपूर ने मुंबई पुलिस राकेश मारिया की मदद भी ली थी. शो को करने के दौरान अनिल कपूर बहुत से लोगो से मिले है. 

'24' शो में अनिल कपूर के साथ अनुपम खेर,मंदिरा बेदी,नील भोपालम और टिस्का चोपड़ा ने भी काम किया था. शबाना आजमी का भी मुख्य किरदार था. '24' के दूसरे संस्करण में कौन काम करेगा अभी अनिल कपूर ने इस बारे में कुछ भी नहीं बताया है. शो का पहला संस्करण तो अच्छा है अनिल ने कहा है कि इस शो का दूसरा संस्करण भी अच्छा ही होगा. इस शो के दूसरे संस्करण का निर्देशन भी अभिनय देव कर रहे है. यह शो अगले साल टीवी पर प्रसारित किया जायेगा. 
 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -