सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर अनिल कपूर ने कही ऐसी बात, फैंस बोले- 'किंग तो एक ही है...'

सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर अनिल कपूर ने कही ऐसी बात, फैंस बोले- 'किंग तो एक ही है...'
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस के प्रशंसकों को बिग बॉस OTT 3 का बेसब्री से इंतजार है। यह शो 21 जून से स्ट्रीम होगा। शो को लेकर इस बार जो बड़ा परिवर्तन हुआ है वो ये है कि इस बार शो के होस्ट सलमान खान नहीं बल्कि अनिल कपूर होंगे। अब बिग बॉस OTT सीजन 3 के होस्ट अनिल कपूर ने बताया है कि अबतक के बिग बॉस सीजन में से उनका पसंदीदा विजेता कौन है। उन्होंने बिग बॉस सीजन 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला का नाम लिया।

एक रिपोर्ट के अनुसार, अनिल कपूर ने पसंदीदा बिग बॉस विनर पर हुए सवाल पर सिद्धार्थ शुक्ला का नाम लिया है। टेली चक्कर ने पोस्ट को साझा करते हुए कैप्शन लिखा- ये पूछे जाने पर क्या बिग बॉस के पिछले सीजन में से कोई उनका पसंदीदा विजेता है? अनिल कपूर ने कहा, "सिद्धार्थ शुक्ला। कलर्स पर एक गोल्डन पेटल अवार्ड हुआ करता था जिसमें मैनें उनके साथ डांस किया था। वो एक अच्छे दिखने वाले लड़के थे तथा मेरे फेवरेट विनर्स में से एक थे।"

टेली चक्कर के इस पोस्ट पर इंस्टाग्राम उपयोगकर्ताओं ने कमेंट्स किए हैं। लोगों ने कमेंट्स में लिखा है कि वो सिद्धार्थ शुक्ला को मिस करते हैं। वहीं, कुछ लोगों ने सिद्धार्थ शुक्ला को किंग बताया है। एक शख्स ने लिखा- 'विनर तो बहुत आएंगे, लेकिन किंग तो एक ही है और वो सिद्धार्थ शुक्ला ही रहेंगे।' बता दें, बिग बॉस सीजन 13 दर्शकों के सबसे पसंदीदा सीजन में से एक था। इस सीजन के पश्चात् घर से निकलने के बाद सिद्धार्थ शुक्ला को दर्शकों से बहुत प्यार मिला था। इस सीजन में शहनाज गिल, आसिम रियाज, रश्मि देसाई, देवोलीना भट्टाचार्या जैसे स्टार्स दिखाई दिए थे।

करियर के लिए मशहूर एक्ट्रेस ने छोड़ा बॉयफ्रेंड, अब 20 साल की उम्र में बनेंगी दुल्हन! खुद किया खुलासा

कार्तिक आर्यन की शादी के लिए पैरेंट्स ने पसंद की ये लड़की, टूटेंगे कई दिल

अविका गौर के साथ बॉडीगार्ड ने की गंदी हरकत, खुद एक्ट्रेस ने किया खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -