अनिल कपूर ने किया अपने करियर को लेकर चौकाने वाला खुलासा
अनिल कपूर ने किया अपने करियर को लेकर चौकाने वाला खुलासा
Share:

अनिल कपूर एक बेहतरीन एक्टर हैं और लोग उन्हें जमकर प्यार देते हैं। अनिल बीते 4 दशकों से फिल्म इंडस्ट्री में नाम कमा रहे हैं और उन्होंने अपने जीवन में तमाम उतार- चढ़ाव देखे हैं। अब हाल ही में एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में अभिनेता ने खुलासा किया कि 'करियर में इतने सफल होने के बावजूद उनकी जिंदगी में भी एक वक्त ऐसा आया था जब उन्होंने सिर्फ पैसों के लिए फिल्मों में काम किया।' उन्होंने बताया, जब उनके करियर के शुरुआती दिन थे उस दौरान उनका परिवार आर्थिक तंगी से गुज़र रहा था। इस वजह से उन्होंने कुछ फिल्में सिर्फ पैसों के लिए साइन कीं और इस बात का उन्हें कोई अफसोस नहीं है।

दिए इंटरव्यू में उन्होंने कहा, "मैंने अंदाज और हीर रांझा जैसी फिल्मों में पैसे के लिए ही एक्टिंग की थी। 'रूप की रानी चोरों का राजा' फिल्म के बाद मेरा परिवार आर्थिक संकट में था। ऐसे में मैंने परिवार को बचाने के लिए कुछ फिल्मों को साइन किया।" इसके अलावा अनिल कपूर ने यह भी कहा कि, 'यह मेरे लिए खुशी की बात है कि उस संकट से मैं उबर सका और फिर जिंदगी में कभी उस तरह का कठिन दौर नहीं आया। मैं और मेरा परिवार खुशनसीब हैं कि वो वक्त अब पीछे छूट गया। लेकिन आगे कभी भी मेरे या मेरे परिवार के सामने फिर ऐसी कोई परेशानी आई तो कुछ भी काम करने से नहीं हिचकिचाऊंगा। मैं अपने परिवारा का ख्याल रखने के लिए कुछ भी करूंगा।'

वैसे हम आपको यह भी बता दें कि साल 1993 में रिलीज हुई फिल्म 'रूप की रानी चोरों का राजा' लंबे इंतजार के बाद रिलीज हो पाई थी और यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप रही थी। फिलहाल अनिल इंडस्ट्री के सुपरहिट स्टार हैं।

दिल्ली दंगा: उमर खालिद से फ़ोन पर बोला था ताहिर हुसैन - 'कई घर जला दिए हैं, आगाज़ हो चुका...

तापसी पन्नू को ट्रोल होते देख कंगना ने भी ले लिए मजे!

हनी ट्रैप में फंसा राजस्थान का पूर्व सरपंच, ISI को भेजने लगा सेना की खुफिया जानकारियां

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -