महाराष्ट्र के CM बनने से अनिल कपूर ने किया इंकार, कहा- मैं नायक ही ठीक हूँ ....
महाराष्ट्र के CM बनने से अनिल कपूर ने किया इंकार, कहा- मैं नायक ही ठीक हूँ ....
Share:

मुंबई: बॉलीवुड के सदाबहार अभिनेता अनिल कपूर हाल ही में एक ट्वीट को लेकर सुर्ख़ियों में आ गए हैं। दरअसल हाल ही में महाराष्ट्र में विधानसभा के चुनाव हुए। जब महाराष्ट्र में भाजपा और शिवसेना के बीच सरकार बनाने को लेकर पेंच उलझा, तो अनिल के एक फैन को उनकी याद आ गई। ऐसे में फैन ने ट्वीट करते हुए कहा कि यदि महाराष्ट्र में कोई हल नहीं निकल रहा तो अनिल कपूर को ही CM बना दो। इस पर अनिल ने भी काफी अच्छा रिस्पॉन्स दिया।

इस दौरान विजय नाम के एक फैन ने ट्वीट किया और इसे विजय ने देवेंद्र फडणवीस, आदित्य ठाकरे और अनिल कपूर को टैग करते हुए लिखा कि- 'महाराष्ट्र में जब तक कोई रास्ता नहीं निकलता तब तक @AnilKapoor को ही मुख्यमंत्री बना कर देख लेते हैं। पर्दे पर उनके एक दिन का कार्यकाल पूरे देश ने देखा और सराहा है। @Dev_Fadnavis और @AUThackeray क्या सोच रहे हैं ??

अब ऐसे में विजय गुप्ता के इस ट्वीट पर अनिल कपूर ने प्रतिक्रिया दी। ट्वीट को रीट्वीट करते हुए अनिल ने लिखा कि, 'नहीं मैं नायक ही ठीक हूं'। इतना ही नहीं इसके बाद लगातार प्रशंसकों ने अनिल कपूर के ट्वीट पर अपना रिस्पॉन्स दिया जिसमें आशा शर्मा नाम की एक यूजर ने लिखा कि, 'विजय गुप्ता मैं आपके विचार से सहमत हूं'। मनीष शर्मा नाम के एक यूजर ने लिखा कि, 'पहले वो रिजेक्ट करेंगे फिर वो शपथ ले लेंगे'। विशाल सिंह ने लिखा कि, 'सर, यदि जयललिता सीएम बन सकती है तो आप क्यों नहीं'। 

आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2020 ट्रॉफी का उद्घाटन करेंगी करीना कपूर, हैं बहुत खुश

फिल्म मोतीचूर चकनाचूर का गाना 'छोटी छोटी गल' रिलीज, यहाँ देखे वीडियो

माँ करिश्मा को छोड़ अपने पापा के पास पहुंचे बच्चे, मनाई दिवाली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -