नेपोटिज्म पर अनिल कपूर ने कहा, 'मैं इसे गंभीरता से नहीं लेता...

नेपोटिज्म पर अनिल कपूर ने कहा, 'मैं इसे गंभीरता से नहीं लेता...
Share:

अनिल कपूर और वरुण धवन के साथ कॉफी विद करण 7 का नया एपिसोड रिलीज हो गया है। इससे पहले दोनों ने 'जुग जुग जियो' में साथ काम किया था, जो बॉक्स ऑफिस पर हिट रही थी। उन्होंने अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ में फेम बिखेरा था।  एपिसोड में अनिल कपूर से नेपोटिज्म के बारे में पूछा गया था।

शो में करण जौहर ने नेपोटिज्म की हकीकत के बारे में पूछा तो एक्टर ने कहा, 'मैं इसे गंभीरता से नहीं लेता। आप बस अपना काम करते रहते हैं और आपका काम बोलता है। यदि आप एक अभिनेता हैं तो आप विरासत को अपने भाई या अपने बेटे को नहीं दे सकते। यह या तो आपके पास है या आपके पास यह नहीं है।

आगे उस समय के बारे में बात करते हुए जब उन्होंने उद्योग में प्रवेश किया था। अभिनेता ने कहा, "जब मैंने उस समय अपना करियर शुरू किया था, तो यह निश्चित रूप से सनी (देओल) था, संजू (संजय दत्त) थे." " जब करण ने जैकी श्रॉफ का नाम जोड़ने के लिए बीच में टोका , तो अनिल ने कहा, "जैकी एक तरह से बाहरी व्यक्ति थे लेकिन फिर भी उन्हें सुभाष घई से पहला ब्रेक मिला. इसलिए वह खुद उस एक घोषणा के साथ ही ए-लिस्टर की तरह हो गया। उस समय मैं छोटी-मोटी भूमिकाएं कर रहा था, मैं दक्षिण भारतीय फिल्में कर रहा था। मुझे ऐसा महसूस हुआ, इसके बारे में अच्छा नहीं लग रहा था। क्यों?"

अनिल कपूर ने जैकी श्रॉफ के बारे में एक दिलचस्प कहानी साझा करते हुए कहा, "मुझे वह बहुत अच्छी तरह से याद है और वह बहुत प्यारे आदमी है। हम शूटिंग कर रहे थे और जब भी उनके पास कोई ऑटोग्राफ बुक आती थी, तो उन्हें पता होता था कि वे उनका ऑटोग्राफ ले रहे हैं। लेकिन (इशारे से जैकी ने अनिल को ऑटोग्राफ बुक पास करते हुए) 'साइन करना(साइन इट)'। मुझे पता था कि वास्तव में वे सभी उसके लिए आए थे लेकिन वह इसे मुझे दे देगा। फिर मैं हस्ताक्षर करता था और फिर वह हस्ताक्षर करता था।

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -