अनिल कपूर ने किया टिक टॉक डेब्यू, कहा- 'मैं इसे आजमाने को बेताब हूं...'
अनिल कपूर ने किया टिक टॉक डेब्यू, कहा- 'मैं इसे आजमाने को बेताब हूं...'
Share:

बॉलीवुड के बहुत ही मशहूर अभिनेता अनिल कपूर एक ऐसे स्टार्स हैं जिनपर बुढ़ापे का कोई असर नहीं है। ऐसे में वह अपने बुढ़ापे को मात दे रहे हैं और सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हैं। वहीं अनिल कहते हैं कि वह वक्त के साथ नई चीजों को आजमाने में यकीन रखते हैं और यही वजह है कि अनिल कपूर ने वीडियो मेकिंग एप्लीकेशन टिक टॉक पर डेब्यू कर लिया है।

आपको बता दें कि यह एप्लीकेशन शॉर्ट मोबाइल वीडियो बनाने में इस्तेमाल होती है और टिक टॉक सबसे ज्यादा इस्तेमाल की जाने वाली मोबाइल एप्लीकेशन्स में से एक है। ऐसे में अब अनिल कपूर ने टिक टॉक पर डेब्यू कर लिया है और अपने डेब्यू के बारे में उन्होंने कहा, "टिक टॉक पर मेरा आना पूरी तरह से चांस की बात थी। ये उन कुछ तोहफों में से एक है जो मलंग ने मुझे दिए हैं। ये एप्लीकेशन मस्ती और क्रिएटिविटी को मिलाने का मौका देती है और मैं इसे आजमाने को बेताब हूं।"

आप सभी को बता दें कि अनिल कपूर जल्द ही फिल्म मलंग में नजर आने वाले हैं और यह फिल्म 7 फरवरी को रिलीज होने को तैयार है। इसी के साथ आपको यह भी बता दें कि इस फिल्म का निर्देशन मोहित सूरी ने किया है और इसमें आदित्य रॉय कपूर लीड रोल प्ले कर रहे हैं। वहीं दिशा पाटनी फिल्म में मुख्य किरदार में हैं और अनिल कपूर विलेन बने हैं।

सलमान खान के वो काले सच जिन्हे सुनकर खौल उठेगा आपका खून

कैटरीना की हर फोटोज ज़ूम करके देखते हैं भाईजान, कहीं प्यार तो नहीं?

बचपन से ही दिलेर थी दिया मिर्जा, मनचले को इस अंदाज में सिखाया सबक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -