इस शख्स ने किया बॉबी देओल को सरेआम किस, वीडियो हो रहा वायरल
इस शख्स ने किया बॉबी देओल को सरेआम किस, वीडियो हो रहा वायरल
Share:

इन दिनों अगर सबसे ज्यादा चर्चा में कोई फिल्म चल रही हैं तो वो हैं रेस-3. रेस-3 की शूटिंग फाइनल शेड्यूल तक पहुंच गई हैं. इस फिल्म में सलमान खान मुख्य किरदार में हैं और उनके साथ ही अनिल कपूर और बॉबी देओल भी इस फिल्म में नजर आएँगे. तीनो ही बेहतरीन स्टार्स इस फिल्म में साथ नजर आएँगे. फिल्म के शूटिंग सेट से इसी बीच कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं जिसमे फिल्म के ये सितारें मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं. फोटो के साथ एक वीडियो भी वायरल हो रहा हैं.

इस वीडियो को इंस्टाग्राम से शेयर किया गया हैं जो लोगों को काफी ज्यादा पसंद आ रहा हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं अनिल कपूर मस्ती-मस्ती में बॉबी देओल को किस करने हुए नजर आ रहे हैं. अनिल ने बॉबी को एक बार नहीं बल्कि दो बार किस किया हैं. ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा हैं. यूज़र्स इस वीडियो को बहुत पसंद भी कर रहे हैं.

कुछ दिन पहले इस फिल्म का मोशन लोगो भी रिलीज़ हुआ था. आपको बता दे रेस-3 में सलमान खान के साथ जैकलीन फर्नांडीज, अनिल कपूर, बॉबी देओल, डेजी शाह और साकिब सलीम जैसे कलाकर नजर आएँगे. रेस के पिछले दो पार्ट में सैफ अली खान मुख्य किरदार में नजर आए थे. लेकिन इस बार सलमान खान मुख्य किरदार में नजर आने वाले हैं.

सलमान इस फिल्म को लेकर बहुत उत्साहित हैं. रेस-3 सलमान खान की वर्ष 2018 की पहली फिल्म होगी और उनकी दूसरी फिल्म दबंग-3 होगी जो कि दिसंबर में रिलीज़ होगी. आपको बता दे रेस-3 15 जून को ईद के मौके पर रिलीज़ होगी.

बॉलीवुड की ये अदाकाराएं जो कम उम्र में ही बन गई माँ

पद्मावत की अपार सफलता के बाद दीपिका ने मांगी भंसाली से ये खास चीज़

माँ की भूमिका निभाते नजर आए बोनी कपूर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -