अनिल कपूर को बूढ़ा नहीं दिखा सका फेस ऐप, यंग के यंग दिखें सुपरस्टार
अनिल कपूर को बूढ़ा नहीं दिखा सका फेस ऐप, यंग के यंग दिखें सुपरस्टार
Share:

आम लोग हों या बॉलीवुड सेलिब्रिटीज फेस ऐप चैलेंज का खुमार इन दिनों सभी पर खूब छाया हुआ है. तभी तो अर्जुन कपूर से लेकर वरुण धवन समेत कई एक्टर्स द्वारा अपनी तस्वीरें शेयर की गयी हैं जिसमें वे साफ-साफ़ बूढ़े दिख रहे हैं. हालांकि इंडस्ट्री में एक एक्टर ऐसा है जिसकी उम्र को फेस ऐप भी मात नहीं दे सका है. यह सुपरस्टार यंग का यंग ही नजर आया है. 

दरअसल, बात यह है कि सोशल मीडिया पर अनिल के फैंस ऐसी तस्वीरें साझा कर रहे हैं जिनमें फेस ऐप के बाद दूसरे स्टार्स तो बूढ़े नजर आ रहे हैं, हालांकि अनिल कपूर अब भी वैसे ही नजर आ रहे हैं. 62 साल के अनिल कपूर अपने लुक से अभी भी यंगस्टर को मात देते हुए नजर आते हैं. सोशल मीडिया पर उनकी उम्र को लेकर फैंस अक्सर ऐसे मीम्स बनाते ही रहते हैं और कई बार अनिल कपूर फैंस के ऐसे मीम रिट्वीट भी करते रहते हैं. 

आप फोटो में देख सकते हैं कि रणबीर कपूर, सलमान खान और ऋतिक रोशन इसमें बूढ़े नजर आ रहे हैं लेकिन अनिल कपूर के आगे कोई नहीं टिक रहा है. फैंस के ऐसे मीम देखकर अनिल कपूर भी जमकर एंजॉय कर रहे हैं और इस पर उनका कहना है कि 'लोगों की रचनात्मकता से बहुत खुश हूं और मनोरंजन कर रहा हूं. वो हमेशा मुझे सरप्राइज कर देते हैं और मुझे खुशी है कि मैं लोगों का मनोरंजन कर पा रहा हूं.'

 

Judgementall Hai Kya : कंगना-राजकुमार की फिल्म भी हुई लीक, यहां देखें HD प्रिंट

जन्मदिन विशेष : एक विज्ञापन से मिली थी यह फिल्म, फिर रातोंरात स्टार बन गई थी हुमा

इंटरनेट पर छाईं लैला, फोटोज में नजर आईं इतनी हॉट

मियामी प्राइवेट पार्टी में बेहद हॉट दिखे निक-प्रियंका, देखें तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -