इंडिया वर्जन में लॉन्च हुआ हॉलीवुड का ये गाना

नेटफ्लिक्स इंडिया शो के सीजन पांच से पहले 'मनी हीस्ट' का रीक्रिएटेड वर्जन लेकर आया है। रीक्रिएटेड शो का टाइटल ट्रैक 'बेला सियाओ' है। भारतीय संस्करण न्यूक्लिया द्वारा रचित है। श्रृंखला में अनिल कपूर, विक्रांत मैसी, राधिका आप्टे, हार्दिक पांड्या, राणा दग्गुबाती और श्रुति हासन जैसी प्रसिद्ध हस्तियां शामिल हैं। 'जल्दी आओ' शीर्षक एक मजेदार गीत है जो भावनाओं को पूरी तरह से समाहित करता है। एंथम में आप पात्रों के लिए हाइलाइट देखेंगे। वीडियो में श्रुति नैरोबी की याद दिलाती है, जब वह अपने होठों में फूल लिए हुए स्ट्रेचर बेड पर तमिल में गाना गाती है। अनिल कपूर को पैसे के बिस्तर पर नाचते देखा जा सकता है जैसा कि डेनवर ने पहली डकैती के दौरान किया था।

रचना पर न्यूक्लिया ने कहा- "मैं 'मनी हीस्ट' का बहुत बड़ा प्रशंसक हूं, इसलिए इस एंथम पर काम करना बहुत मजेदार था। श्रृंखला को पसंद करने वाले व्यक्ति के रूप में, गीत व्यक्त करता है कि मैं और अन्य सभी प्रशंसक क्या महसूस कर रहे हैं।" उन्होंने कहा, 'वीडियो शूट करना एक ऐसा अद्भुत अनुभव था और इसमें दिखाए गए सभी महान कलाकारों ने इसे जीवंत बना दिया है। गाना जोशीला है और कई भाषाओं में, मैं केवल इतना कह सकता हूं - मनी हीस्ट - जल्दी आओ!"

प्रतिष्ठित स्पेनिश श्रृंखला का पांचवां भाग नेटफ्लिक्स पर दो खंडों - 3 सितंबर, 2021 और 3 दिसंबर, 2021 में रिलीज़ किया जाएगा।

निर्वाचन आयोग ने किया बिहार पंचायत चुनाव की तारीखों का ऐलान, 2 चरणों में होगा मतदान

असम पुलिस ने एक और 'तालिबानी समर्थक' को पकड़ा, अब तक कुल 16 गिरफ्तार

क्या सुधर रहे भारत-पाक के रिश्ते ? दोनों देशों ने ढाई साल बाद जारी किए डिप्लोमैटिक वीजा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -