कभी एक-एक पैसे के लिए मोहताज थे अनिल कपूर, रहते थे गैरेज में

बॉलीवुड में अपने दमदार अभिनय से सभी का दिल जीत लेने वाले अनिल कपूर का आज जन्मदिन है. अनिल आज अपना 65वां जन्मदिन मना रहे हैं. अनिल कपूर ने गरीबी से ऊपर उठकर अपना करियर बनाया है लेकिन यह बात बहुत कम लोग जानते हैं. वैसे इंडस्ट्री में अनिल ऐसे अभिनेता हैं जिनके ऊपर उम्र का कोई असर दिखाई नहीं देता. आज भी अनिल कपूर का जलवा बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में कायम है. हालाँकि एक वक्त ऐसा भी था जब अनिल कपूर को आर्थिक परेशानियों का सामना करना पड़ रहा था.

जी हाँ, एक ऐसा समय था जब अनिल के पास रहने के लिए घर भी नहीं था. आप सभी को बता दें कि अनिल कपूर ने साल 1980 में तेलुगु फिल्म से अपने अभिनय करियर की शुरुआत की थी. हालाँकि जब अनिल कपूर का परिवार मुंबई आया था तो वे राज कपूर के गैरेज में रहा करते थे. उस समय उन्होंने एक छोटे से इलाके में कमरा किराए पर दिया हुआ था, लेकिन धीरे-धीरे अनिल कपूर के करियर ने रफ्तार पकड़ी. अब आज अनिल कपूर का मुंबई में अपना एक बहुत ही शानदार घर है और करियर के रफ़्तार पकड़ने के बाद अनिल कपूर ने सुनीता से शादी की. कहा जाता है 80 के दशक में जब अनिल कपूर ऑडिशन देने जाया करते थे, तभी एक लड़की को वे दिल दे बैठे थे.

वह लड़की कोई और नहीं बल्कि सुनीता थी. जी हाँ और उस समय अनिल कपूर के पास सुनीता को डेट पर ले जाने के लिए भी पैसे नहीं थे. हालाँकि जब सुनीता को यह बात पता चली तो उन्होंने अनिल कपूर की मदद की. वहीं शादी के बाद अनिल कपूर का नाम माधुरी दीक्षित के साथ जुड़ा था. दोनों के अफेयर के किस्से तेजी से फैले हालाँकि सुनीता ने कभी इस पर यकीन नहीं किया. आज अनिल कपूर के तीन बच्चे हैं और अनिल अपनी शादीशुदा जिंदगी में बहुत खुश हैं.

गोविंदा के बर्थडे पर देखें छोटे मियाँ की कॉमेडी

2022 में शादी करेंगे मलाइका-अर्जुन! ऐसे हुआ ये बड़ा खुलासा

गोविंदा के इन बेहतरीन गानों पर बिना झूमें नहीं रह सकते आप, देंखे ये सुपरहिट सांग्स

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -