मैं अपनी माँ को उतना समय नहीं दे पाता, जितना देना चाहिए : अनिल कपूर
मैं अपनी माँ को उतना समय नहीं दे पाता, जितना देना चाहिए : अनिल कपूर
Share:

पूरे नौ सालों के इंतेज़ार के बाद सलमान खान अपना टीवी गेम शो 'दस का दम' का लेकर टीवी पर दस्तक दे चुके हैं. इस शो का यह तीसरा सीज़न है जिसे सलमान ही होस्ट कर रहे हैं. हंसी-ठिठौली से भरे इस शो में यूं तो हंसी के ठहाके गूंजते रहते हैं, लेकिन इसी बीच एक समय ऐसा आया जब अनिल कपूर इमोशनल हो गए. दरअसल, अनिल कपूर सलमान खान के इस शो में अपनी आगामी फिल्म 'रेस 3' के प्रमोशन के लिए पहुंचे थे.

इस शो में अनिल कपूर अपने बाकी को-स्टार्स के साथ पहुंचे थे. इसी बीच सलमान ने उनसे सवाल पुछा कि, कितने प्रतिशत लोग अपनी मां को दिन में कम से कम एक बार फोन करते हैं? जहां बॉबी और जैकलीन ने इस सवाल का जवाब दिया, वहीं अनिल कपूर ज़रा इमोशनल हो गए. अनिल ने कहा कि, वह अपनी माँ के साथ उतना समय नहीं बिता पाते हैं, जितना बिताना चाहिए. अनिल ने बताया कि वह अपनी माँ को फोन नहीं करते, इसी कड़ी में उन्होंने माँ से माफ़ी भी मांगी.

अनिल ने बताया कि उनकी पत्नी हमेशा उनसे कहती है कि अनिल को उनकी माँ को फोन करना चाहिए और दोस्तों से भी टच में रहना चाहिए. अनिल कपूर ने इस शो के ज़रिए अपनी माँ से नेशनल टीवी पर सबके सामने माफ़ी मांगी. आपको बता दें कि आप भले ही अपने बिजी शेड्यूल के कारण अपनी माँ को समय देना भूल जाएँ, लेकिन एक माँ कभी भी अपने बच्चों पर प्यार लुटाना नहीं भूलती.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

इन दो सुपरस्टार्स में से एक होगा भंसाली की पसंद

फिजी आइलैंड में छुट्टि‍यां बिता रही हैं इलियाना डिक्रूज

बोल्ड फोटोशूट में फिर दिखा हुस्न की मल्लिका उर्वशी का जलवा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -