फिल्म 'चलती का नाम गाड़ी' बनाएंगे अनिल कपूर
फिल्म 'चलती का नाम गाड़ी' बनाएंगे अनिल कपूर
Share:

बॉलीवुड में रीमेक फिल्मों दौर काफी जोर से सुर पकड़ चूका है और आज ज्यादातर फ़िल्में नए कांसेप्ट की जगह पुरानी सुपरहिट फिल्मों के रीमेक बना पर आधारित बनाई जा रही हैं. नए कांसेप्ट की फिल्मों की बॉलीवुड में काफी डिमांड पर निर्माता इन पर अपना पैसा लगाना नहीं चाहते हैं क्यूंकि फिल्मों का बजट अब पहले की जगह काफी बढ़ चूका है. पहले जहाँ फ़िल्में लाखों में बनाकर तैयार हो जाती थी तो आज 10 और 20 करोड़ रूपये वाली फिल्मों को कम बजट की फ़िल्में मन जाता है. 

हाल ही में बॉलीवुड के झक्कास अभिनेता अनिल कपूर ने 50 के दशक की सुपर हिट फिल्म 'चलती का नाम गाड़ी' के रीमेक बनाये जाने पर अपनी इच्छा व्यक्त की है. हाल ही में अनिल कपूर ने अपने ट्वीट करने यह जानकारी दी है कि वो फिल्म 'चलती का नाम गाड़ी' के रीमेक बनाने के लिए तैयार हैं और अगर कोई निर्माता इसमें इंटरेस्टेड हैं तो वो उनसे कांटेक्ट करे.

अनिल कपूर ने अपने ट्वीट पर फिल्म 'चलती का नाम गाड़ी' का एक वीडियो शेयर किया है जिसके साथ लिखा है कि 'टोटल धमाल’ की शूटिंग से पहले प्रेरणा लेने के लिए ‘चलती का नाम गाड़ी’ देख रहा हूं. क्या आप उस समय की सादगी को याद नहीं करते? अगर कोई फिल्म बनाने वाला है तो रणवीर सिंह, वरुण धवन और मैं तैयार हैं अशोक, किशोर और अनुप कुमार का किरदार निभाने के लिए.

बता दें कि फिल्म ‘टोटल धमाल’ का निर्माण इंद्र कुमार, अशोक ठाकेरिया और अजय देवगन कर रहे हैं. इस फिल्म में अजय, रितेश देशमुख, माधुरी दीक्षित, अरसद वारसी और जावेद जाफरी भी मुख्य भूमिका निभा रहे हैं. 

हॉटनेस छोड़ दुल्हन के लिबास में दिखीं नेहा मालिक

हॉनर ने भी अपना लैपटॉप मार्केट में लॉन्च किया

Movie Review : फिल्म के किरदार बांध सकेंगे आपको

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -