तो ये है अनिल के जवां लुक का राज, आप भी दिख सकते हैं ऐसे

तो ये है अनिल के जवां लुक का राज, आप भी दिख सकते हैं ऐसे

हर कोई चाहता है कि वो लंबे समय तक जवां बना रहे और सुंदर दिखाई दे. लेकिन ऐसा कभी हो नहीं पाता. ऐसे ही आपने देखा होगा कि बॉलीवुड के एक्टर अनिल कपूर 60 के पार हो चुके हैं लेकिन अभी तक उन्हें जवां देखा जा रहा है. ऐसा लगता है उन्होंने खुद को जिस तरह से टाइमलेस और एजलेस बना रखा है, उसे देखकर हर कोई यही जानना चाहता है कि आखिर अनिल कपूर खाते क्या हैं? अगर आप भी ऐसे ही बने रहना चाहते हैं तो जान लें उनका डाइट प्लान. 

साउथ इंडियन फूड
हाल में एक इंटरव्यू के दौरान जब ऐक्टर अनिल कपूर से पूछा गया कि उनके हमेशा जवां दिखने का राज क्या है तो अनिल ने कहा कि इसका संबंध उनके फूड हैबिट से है और उनका पसंदीदा फूड है साउथ इंडियन फूड. अनिल कहते हैं कि उन्हें साउथ इंडियन फूड और क्वीजीन से बहुत प्यार है और वह कई दशकों से इसे खाते आ रहे हैं और उनकी एजलेस लुक का राज भी यही है.

इडली-सांभर है फेवरिट
साउथ इंडियन फूड में भी अनिल कपूर की फेवरिट है इडली जिसे वह सांभर, चटनी और हर तरह के आचार के साथ खाना पसंद करते हैं. इडली के अलावा अनिल को रसम-चावल और दही भी पसंद है जिसे वह अपने बचपन के दिनों से खाते आ रहे हैं.

इडली-डोसा हेल्दी फूड
अनिल कपूर की मानें तो इडली-डोसा को हेल्दी फूड ऑप्शन के रूप में जाना जाता है. जब कोई व्यक्ति बीमार होता है तब भी उसे इडली खिलायी जाती है क्योंकि वह सेफ फूड ऑप्शन है. लिहाजा अनिल कपूर का भी डायट सीक्रेट और एजलेस लुक का राज है साउथ इंडियन फूड इडली. 

जानें एल्युमिनियम फॉयल में कितनी देर सेफ रहता है खाना!

जीवन में शामिल करें ये 5 बातें, हमेशा रहेंगे हेल्दी

लग चुकी है E Cigarette की आदत तो घरेलु तरीके करेंगे दूर