यह शख्स है अनिल कपूर का हमशक्ल, बोलने का टोन, चाल सब कुछ झकास

Apr 08 2019 01:44 PM
यह शख्स है अनिल कपूर का हमशक्ल, बोलने का टोन, चाल सब कुछ झकास

बॉलीवुड इंडस्ट्री एक ऐसा गढ़ है जहां पर आसानी से सेलिब्रिटीज के हमशक्ल घूमते फिरते हुई आपको मिल जाएंगे. चाहे वो अजय देवगन का डुप्लीकेट हो या फिर अमिताभ बच्चन का. इन दिनों एक ऐसा ही शख्स चर्चा में बना है जो कि सुपरस्टार अनिल कपूर का डुप्लीकेट है. इस शख्स का नाम है आरिफ खान. आरिफ को पहली नजर में देखते ही लोग उन्हें अनिल कपूर समझ बैठते हैं और उनसे ऑटोग्राफ लेने के लिए लाइन लग जाती है. वे हूबहू अनिल की तरह लगते हैं. 

आरिफ के बोलने का टोन, चलने का तरीका सब कुछ अनिल कपूर जैसा ही है. हाल ही में फिल्म कैंपेनियन के साथ हुई एक इंटरव्यू में आरिफ ने कहा कि वे मुंबई एक्टर बनने आए थे, न कि अनिल कपूर का डुप्लीकेट. आगे उन्होंने कहा, लेकिन आज मैं जो कुछ भी हूँ, उसके लिए अनिल कपूर का आभारी और एहसानमंद हूं. उनके मुताबिक़, ''मैं महाराष्ट्र के आकोला जिले का रहने वाला हूं. एक बार अनिल फिल्म की शूटिंग कर रहे थे और इस दौरान मैं उनसे मिलने पहुंच गया . वे लोगों को ऑटोग्राफ दे रहे थे और तो और लोगों ने मुझे देखते ही अनिल कपूर समझ लिया और मुझसे ऑटोग्राफ सभी लेने लगे. 

आरिफ ने आगे बताया कि इस दौरान अनिल कपूर ने पूछा कि ये भीड़ क्यों लगी है लोगों ने उन्हें बताया कि आपका कोई डुप्लीकेट है जो लोगों को ऑटोग्राफ देता हुआ नजर आ रहा है. इस दौरान हमारी मुलाकात हुई. उन्होंने मुझे गले लगाया और खूब प्यार मुझे दिया.''

एक बार फिर किया मलाइका ने छैयां छैयां, इंटरनेट पर हो गया वायरल

Chhapaak : सेट से दीपिका की एक और तस्वीर आई सामने

इस विदेशी मॉडल ने फिर बढ़ाया इंटरनेट का पारा, देखिए सेक्सी बिकिनी फोटो