सोनम के बेबी शॉवर के लिए एक भव्य पार्टी की मेजबानी करेंगे अनिल कपूर और सुनीता कपूर
सोनम के बेबी शॉवर के लिए एक भव्य पार्टी की मेजबानी करेंगे अनिल कपूर और सुनीता कपूर
Share:

 

अभिनेत्री सोनम कपूर पति आनंद आहूजा के साथ अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रही हैं और प्रशंसक जिस तरह से प्यार कर रहे हैं।
रिपोर्ट के मुताबिक, सोनम द्वारा लंदन में एक विशेष थीम वाले ड्रीमी बेबी शॉवर की मेजबानी के बाद, मुंबई में भी एक भव्य गोद भराई का आयोजन किया जाएगा। दिवा ने अपनी मासी कविता सिंह के बांद्रा स्थित रॉकडेल बंगले में एक भव्य गोद भराई की मेजबानी की। यह वही जगह है जहां इस जोड़े ने शादी के बंधन में बंध गए थे और अपने जीवन के एक नए चरण की शुरुआत की थी।

इस बार गोद भराई की मेजबानी बोहेमियन-थीम वाली फिल्म के अनिल कपूर और सुनीता कपूर करेंगे। होने वाली माँ यात्रा पर है, मैटरनिटी शूट कर रही है, अपनी बहन रिया कपूर के साथ खरीदारी करने जा रही है और हाँ, कपूर अपनी होने वाली माँ के लिए एक बड़े, असाधारण गोद भराई की योजना बना रहे हैं। जबकि सोनम वास्तव में अपने मातृत्व चरण में एक अच्छा समय बिता रही है, एक साक्षात्कार में उसने गर्भावस्था के कारण आने वाली चुनौतियों के बारे में बात की।

सोनम कपूर ने हाल ही में एक साक्षात्कार में गर्भावस्था के अनुभव को साझा किया, "हर हफ्ते, हर दिन, आपका शरीर विकसित होता है, और आपको नई संवेदनाएं होती हैं। मुझे कभी-कभी नींद नहीं आती क्योंकि मुझे बाथरूम जाना है, कभी-कभी मैं 10-12 घंटे सो रहा हूं और कोई मुझे नहीं जगा सकता। मैं आमतौर पर जल्दी उठने वाला होता हूं और यह 8:30 बजे जैसा था और मैं बस बिस्तर से नहीं उठ सका"।
इस साल की शुरुआत में सोनम ने इंस्टाग्राम पर अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा करने के लिए एक खूबसूरत नोट शेयर किया था। अपने खुले बालों और ऑन-फ्लेक मेकअप के साथ एक काले रंग के बॉडीसूट में सजी सोनम ने आराम से अपने पति आनंद आहूजा की बाहों में अपनी गर्भावस्था की घोषणा की और तब से, सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर उनकी प्रेग्नेंसी पोस्ट और फोटोशूट की खबरें आ रही हैं।

दर्शकों के ठंडे रिस्पॉन्स को देख घबराए आमिर खान, इस अभिनेता से मांगी माफ़ी

शाहरुख खान की 200 करोड़ी फिल्म में कैमियो करते नजर आ सकता है ये साउथ सुपर स्टार

मौत का डर या वजह कोई और! आखिर क्यों इस बार ईद पर फैंस से नहीं मिले सलमान?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -